दिल्ली: हिरासत में लिए गए AAP विधायक, LG ऑफिस के सामने दे रहे थे धरना
दिल्ली: हिरासत में लिए गए AAP विधायक, LG ऑफिस के सामने दे रहे थे धरना
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना के कार्यालय के सामने सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA धरने पर बैठे थे। दरअसल, दिल्ली के संगम विहार इलाके में 25 अगस्त को अमानत अली नामक एक मनचले शख्स ने 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को बात न करने पर गोली मार दी थी। इस घटना के विरोध में AAP के विधायक धरना दे रहे थे।

वहीं, दिल्ली पुलिस ने विरोध कर रहे विधायकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। दिल्ली पुलिस ने उपराज्यपाल के कार्यालय के सामने विरोध कर रहे AAP के कई विधायकों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए विधायकों में MLA अमानतुल्लाह खान का नाम भी शामिल हैं। बता दें कि अमानतुल्लाह खान को दिल्ली पुलिस पहले ही BAD CHARACTER घोषित कर चुकी है। वहीं, आम आदमी पार्टी के MLA सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट करते हुए बताया है कि दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर दिल्ली के MLA, माननीय उपराज्यपाल से मिलने गए थे।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि 'उपराज्यपाल के आदेश पर हमें गिरफ्तार कर लिया गया है।' उन्होंने हिरासत में लिए जाने के बाद का वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। दरअसल आम आदमी पार्टी (AAP) ने इससे पहले खुद पर लगे शराब घोटाले को लेकर भी धरना प्रदर्शन किया था। और उपराज्यपाल सक्सेना पर घोटाले के आरोप लगाए थे। अब AAP के विधायकों द्वारा आज किया गया धरना प्रदर्शन, सचमुच गोली मारने वाली घटना पर था, या इसके पीछे शराब घोटाले से बचने के लिए LG को घेरने की कोशिश थी, ये तो AAP ही बता सकती है। क्योंकि, दिल्ली में केजरीवाल सरकार के दौरान कई बार दंगे हुए, लेकिन AAP कभी LG के पास नहीं पहुंची थी। 

आज आदिगुरु शंकराचार्य की पुण्यभूमि पर होंगे पीएम मोदी, करेंगे वेद पाठशाला का शिलान्यास

भतीजे अखिलेश को बड़ा झटका देने जा रहे शिवपाल, हाथ से निकल जाएगा 'यादव' वोट बैंक

क्या 'आज़ाद' से मिलने वाले हर नेता पर एक्शन लेगी कांग्रेस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -