दिशा बनी लंगड़ी त्यागी....
दिशा बनी लंगड़ी त्यागी....
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में नजर आने वाले है इस फिल्म में हमे टाइगर श्रॉफ संग अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है. अब बात कर ली जाए टाइगर की पर्सनल लाइफ के बारे में तो बता दे कि टाइगर श्रॉफ जो के अभिनेत्री दिशा पाटनी से बहुत प्यार करते है व देखा जाए तो अभी हाल ही में टाइगर श्रॉफ हार्डली अपनी सो-कोल्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ स्पॉट हुए. पैर में चोट लगने के बावजूद दिशा, टाइगर के साथ डेट पर दिखीं.

जी हां बता दे कि, टाइगर श्रॉफ की खूबसूरत मोहमतरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी के बारे में जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल फिल्मो से दूर है व उन्हे किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है. बता दे कि, टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड है. दिशा पटानी एक बार फिर से अपने फोटोशूट के कारण नहीं बल्कि अपनी पैर की चोट के कारण सुर्खियों में बन आई है. खबरों के मुताबिक ऐसे में जब दिशा को पैर में चोट लगी हुई है तो भी वह अपने प्रेमी टाइगर का साथ छोड़ना नहीं चाहती. यह दोनों एक साथ में हमे नजर आए व ऐसे में टाइगर ने अपने कुछ फैन्स के साथ सेल्फी भी क्लिक की.

बता दें कि कई बार टाइगर और दिशा को साथ देखा जा चुका है लेकिन दोनों हमेशा अपने इंटरव्यू में एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते आए हैं. यह दोनों एक साथ जल्द ही अपनी  आगामी फिल्म बागी के सीक्वल में भी नजर आने वाले है. टाइगर ने एक बार कहा था, मैं अपनी अपकमिंग फिल्म दिशा पाटनी के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं.

 
जानिए Tubelight का अब तक का लेखा-जोखा....

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -