साउथ की इस मशहूर अदाकारा को कॉलेज के लेक्चरर ने भेजे अभद्र मैसेज, एक्ट्रेस ने जमकर लगाई लताड़
साउथ की इस मशहूर अदाकारा को कॉलेज के लेक्चरर ने भेजे अभद्र मैसेज, एक्ट्रेस ने जमकर लगाई लताड़
Share:

देश जहां एक तरफ कोरोना महामारी का सामना कर रहा है वहीं दूसरी ओर कुछ मनचले ऐसे भी हैं जो अपनी ओछी मानसिकता का नमूना दिखा रहे हैं। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ओर गायिका सौंदर्या को सोशल मीडिया पर एक कॉलेज के लेक्चरर ने अभद्र मैसेज भेजे हैं तथा उन्हें हैरास किया है। सौंदर्या इस बात से बहुत दुखी हैं। उन्हें सबसे अधिक दुख तो इस बात का है कि एक कॉलेज का लेक्चरर होने के पश्चात् भी व्यक्ति ने ऐसी शर्मनाक टिप्पणियां की हैं। 

साथ ही सौंदर्या ने ये भी कहा कि उन्हें उस कॉलेज की लड़कियों की चिंता हो रही है जहां पर ये व्यक्ति लेक्चरर होगा। फिलहाल अभिनेत्री ने व्यक्ति को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है। सौंदर्या ने लिखा कि- और इस तरीके से एक प्रोफेसर, महिला से बात करता है। बहुत शर्म की बात है। उसकी प्रोफाइल बता रही है कि वो मदुरई में प्रोफेसर है। मैं आशा करती हूं कि उस कॉलेज की लड़कियां सेफ होंगी। 

बता दें कि अभिनेत्री ने मनचले व्यक्ति के खिलाफ तुरंत एक्शन लिया तथा उसे ब्लॉक कर दिया। सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति का पर्दाफाश करने के लिए सौंदर्या की प्रशंसा हो रही है। बता दें कि अब सितारों के साथ भी ऐसा होना एक सामान्य बात हो गई है। ऐसे में कई सारी महिलाएं अपनी बेबाकी से इसका विरोध करती दिखाई दी हैं जो समाज के लिए एक अच्छा संकेत है। सौंदर्या बाला नंदकुमार कई सारे शोज का भाग रही हैं। वे विजय टीवी के कई शोज में दिखाई दी हैं। एक सुपर सिंगर प्रतियोगी के रूप में उन्होंने अपने करियर का आरम्भ किया। 

रश्मिका मंदाना ने शेयर की अजीबोगरीब तस्वीर, पोस्ट देख असमंजस में पड़े फैंस

विजय माल्‍या के बेटे से लेकर अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है सोनल चौहान

अपनी इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम नहीं करना चाहती नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -