विजय माल्‍या के बेटे से लेकर अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है सोनल चौहान
विजय माल्‍या के बेटे से लेकर अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है सोनल चौहान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी की मूवी जन्नत से डेब्यू करने वाली सोनल चौहान आज (16 मई) को अपना जन्मदिन मना रही हैं। 1987 में बुलंदशहर में जन्‍मी सोनल ने हिंदी के अतिरिक्त तेलुगु तथा तमिल भाषा की फ‍िल्‍मों में काम कर चुकीं हैं। सोनल उत्तर प्रदेश की रॉयल राजपूत परिवार से तालुक्कात रखती हैं। उनके पिता पुलिस इन्स्पेक्टर हैं। सोनल के अतिरिक्त उनका एक बड़ा भाई, दो बहनें हैं। सोनल चौहान ने 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का पुरस्कार भी जीता था। 

सोनल को पहचान वर्ष 2008 में आई फिल्म जन्नत से हासिल हुई थी। इसके पश्चात् उनकी फिल्मों 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' तथा '3जी' में काम किया। हालांकि, इन फिल्मों ने कुछ विशेष कमाल नहीं किया। उन्होंने 'लीजेंड' और 'शेर' जैसी फिल्मों से तेलुगु सिनेमा में एंट्री ली। सोनल चौहान भले ही लाइमलाइट से दूर हैं, मगर वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं। सोनल चौहान इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीरें साझा करती हैं। उन्‍हें 26 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनल नील नितिन मुकेश तथा विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को डेट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, सलमान खान के भाई अरबाज खान से भी उनका नाम जुड़ चुका है। कुछ समय पहले भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दासानी संग उनके अफेयर की जानकारियां आई थीं। सोनल चौहान का एक प्रशंसक है, जो हमेशा उन्हें हजारों की संख्या में लाल गुलाब भेजता है। सोनल इंस्टाग्राम पर कई बार इस फैन की चर्चा कर चुकी हैं। सोनल ने इंस्टाग्राम तथा फेसबुक पर फूलों के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वो लाल गुलाब से घिरी दिखाई दे रही हैं।

अपनी इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम नहीं करना चाहती नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, जानिए क्यों?

विवादों से दूर रहते हैं राम पोथिनेनी, उसके बाद भी इन दो घटनाओं के कारण खूब ट्रोल हुए थे अभिनेता

दीपिका और शोएब ने ख़ास अंदाज में मनाया ईद का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -