अपनी इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम नहीं करना चाहती नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, जानिए क्यों?

दक्षिण भारतीय फिल्म की जानी मानी मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना के देश भर में लाखों चाहने वाले हैं। उन्हें नेशनल क्रश के नाम से संबोधित किया जाता है। रश्मिका ने अपना फिल्मी डेब्यू कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ के माध्यम से वर्ष 2016 में किया था। दो वर्ष पहले बॉलीवुड गलियारों में ऐसी चर्चा थीं कि इस मूवी का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है, जिसके लिए कार्तिक आर्यन तथा जैकलीन फर्नांडिस को कास्ट किया जा सकता है।

हालांकि, 2019 में ही इस प्रोजेक्ट पर विराम लग गया तथा इसके पश्चात् इसे लेकर कोई खबर सुनने को नहीं मिली। कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था, जिसकी वजह से फिल्म निर्माताओं ने यह प्रोजेक्ट ड्रॉप कर दिया। अब इस फिल्म के हिंदी रीमेक की खबरें एक बार फिर सामने आ रही हैं। एक इंटरव्यू के चलते रश्मिका से जब इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इसे करने से साफ तौर पर मना कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका ने कहा कि नहीं, मैं किरिक पार्टी का रीमेक नहीं करूंगी। मेरा मानना ​​है कि एक बार जब मैंने इस रोल को कर लिया तथा इसकी भावनाओं को महसूस किया, तो मेरे पास इसमें फिर से करने के लिए कुछ भी नया नहीं होगा। जब मैं एक नई कहानी का भाग बन सकती हूं तथा नई चीजों का एक्सपीरियंस कर सकती हूं तो मुझे उसी प्रकार की भावनाओं का अनुभव क्यों करना चाहिए? अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक बार जब मैं एक रोल निभाती हूं तो फिर उसे करके मैं आगे बढ़ जाती हूं। मैं नई कहानियां सुनाना चाहती हूं तथा नए रोल करना चाहती हूं। 

विवादों से दूर रहते हैं राम पोथिनेनी, उसके बाद भी इन दो घटनाओं के कारण खूब ट्रोल हुए थे अभिनेता

दीपिका और शोएब ने ख़ास अंदाज में मनाया ईद का जश्न

सपना के इस गाने ने मचाया भारी धमाल, वीडियो देख झूमे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -