इंडियाज़ मोस्ट वांटेड के एंकर सुहैब इलियासी पर फैसला आज
इंडियाज़ मोस्ट वांटेड के एंकर सुहैब इलियासी पर फैसला आज
Share:

नईदिल्ली। टेलीविजन चैनल के लोकप्रिय क्राइम शो के एंकर सुहैब इलियासी द्वारा अपनी पत्नी अंजू इलियासी की हत्या के किए जाने के आरोपों को लेकर दिल्ली में न्यायालय अपना फैसला सुनाएगा। आज होने वाली सुनवाई में लोकप्रिय टेलीविजन शो इंडियाज़ मोस्ट वांटेड के एंकर सुहैब इलियासी पर उनकी पत्नी की हत्या का आरोप है। गौरतलब है कि सुहेब इलियासी वर्ष 1998 में आए एक टेलीविजन शो इंडियाज़ मोस्ट वांटेड के माध्यम से सामने आए।

उन्हें इस टेलीविजन शो के माध्यम से लोकप्रियता मिली। मगर बाद में 11 जनवरी वर्ष 2000 के दिन सुहेब की पत्नी अंजू इलियासी की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो जाने के बाद चर्चाओं में रहे। सुहेब पर अपनी पत्नी की हत्या के मामले को उलझाने का आरोप लगा। उन पर आरोप था कि उन्होंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर इसे आत्महत्या बताते हुए, सुसाइड की कहानी बना दी। मगर बाद में जब पुलिस ने जांच की तो सुहैब इलियासी को दोषी करार दे दिया गया।

सुहैब इलियासी ने अपनी पत्नी की मौत को आत्महत्या बताया था। सुहैब इलियासी पर दहेज प्रताड़ना के तहत हत्या किए जाने की बात कही गई। अंजू के परिजन ने भी आरोप लगाया कि यह मर्डर है, अंजू आत्महत्या नहीं कर सकती है।

सुहैब और अंजू इलियासी को लेकर जानकारी सामने आई थी कि 1989 में दोनों जामिया मिलिया इस्लामिया में एक साथ पढ़ रहे थे, तभी दोनों के बीच प्यार हुआ था। अंजू के परिजन ने इस रिश्ते का विरोध किया तो दोनों लंदन चले गए और वर्ष 1993 में दोनों ने शादी कर ली।

दिल्ली मेट्रो ट्रायल रन के दौरान हुई दुर्घटनाग्रस्त

देश की राजधानी में धुंध के चलते यातायात रहा प्रभावित

सुरक्षा की स्थिति स्पष्ट होने के बाद ही चलेगी मजेंटा मेट्रो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -