सिद्धार्थ संग रेड कारपेट पर छाया कियारा का देसी लुक
सिद्धार्थ संग रेड कारपेट पर छाया कियारा का देसी लुक
Share:

पिछली रात मुंबई बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में 'दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था। इस अवाॉर्ड शो में  टेलिविजन से लेकर फिल्म और डिजिटल प्लैटफॉर्म से जुड़े स्टार्स भी शामिल हुए थे। वैसे तो यहां कई स्टार्स रेड कार्पेट पर दिखाई दिए, लेकिन हर किसी की निगाह बी-टाउन के लवबर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर ही टिकी रही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेड कार्पेट पर दोनों ने अपने खूबसूरत अंदाज का ऐसा जलवा बिखेरा कि 'शेरशाह' की इस जोड़ी ने सबका दिल भी जीत लिया है। इस अवसर पर कियारा आडवाणी  साड़ी में बिल्कुल देसी अवतार में दिखाई दी।

लुक के बारें में बात की जाए तो वह येलो साड़ी में बला की खूबसूरत नज़र आई। साड़ी के साथ उन्होंने ग्रे ब्लाउज कैरी कर रखा था। मिनिमल मेकअप,माथे पर बिंदी, न्यूड लिपस्टिक कियारा की खूबसूरती को चार-चांद लगाने का काम कर रही थी। इस बीच कियारा ने बालों का बन बनाया था जिसपर गजरा लगा रखा था।

सिद्धार्थ के बारें में बात की जाए तो वह ब्लैक फॉर्मल कपड़ो में हैंडसम लग रहे थे। सिद्धार्थ के साथ कियारा की जोड़ी यहां हूबहू फिल्म 'शेरशाह' के किरदार से मिलती-जुलती दिखाई दी। दोनों में मध्य की खूबसूरत बॉन्डिंग की कई झलकियां वहां मौजूद कैमरे में भी कैद हो गई है। बेस्ट फिल्म का 'दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स' सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' को दिया जा चुका है। ख़बरों की माने तो सिद्धार्थ और कियारा पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने की खबरों को लेकर चर्चा में रहे हैं हालांकि, दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते पर खुलकर कुछ भी नहीं बोला है, लेकिन इनकी तस्वीरों ने काफी कुछ कहती हैं। 

पत्नी के बर्थडे पर राजकुमार राव ने दी अनोखे ढंग से बधाई

गोदभराई में लाल साड़ी पहने अप्सरा दिखीं काजल अग्रवाल, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

हवाई जहाज के पायलट से भिड़े आर्य बब्बर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -