गोदभराई में लाल साड़ी पहने अप्सरा दिखीं काजल अग्रवाल, देखिये खूबसूरत तस्वीरें
गोदभराई में लाल साड़ी पहने अप्सरा दिखीं काजल अग्रवाल, देखिये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. आप सभी जानते ही होंगे कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी और अब जल्द ही वह माँ बनने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि काजल और गौतम किचलू के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. ऐसे में बीते रविवार को गोद भराई की रस्म हुई, जिसमें दोनों काफी खुश दिखे. अब काजल अग्रवाल ने अपनी गोदभराई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन तसवीरों में वो रेड साड़ी पहने काफी खूबसूरत लग रही है. आप देख सकते हैं पति गौतम किचलू के साथ मिलकर वो पोज देते दिख रही है.

वहीं एक्ट्रेस की गोदभराई में उनके परिवार और उनके करीबी ही शामिल हुए. इस दौरान सबने साथ में मिलकर खुशियां मनाई. आप सभी को बता दें कि इन खूबसूरत तस्वीरों में काजल अग्रवाल के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है. वहीं अदाकारा के फैंस फोटोज पर जमकर प्यार बरसा रहे है. इसी के साथ ही उन्हें बधाई भी दे रहे है. इन तस्वीरों को देखने के बाद एक मीडिया यूजर ने लिखा, शुभकामनाएं काजल जी.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, शानदार तस्वीरें प्लीज इसे अपने घर के हॉल में लगा लीजिए. इसके अलावा कई यूजर्स ने इसपर दिल बनाकर कमेंट किया. आप सभी तो जानते ही होंगे कि साल के शुरुआत में काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने अपने माता- पिता बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी. जी दरअसल गौतम ने काजल की फोटो पोस्ट कर इसके कैप्शन के जरिए सबको गुडन्यूज दी थी.

हवाई जहाज के पायलट से भिड़े आर्य बब्बर, वीडियो वायरल

गर्लफ्रेंड को परिवार से मिलवाने ले गए ऋतिक रोशन!, तस्वीरें देख यूजर ने पूछा- 'क्या है माजरा'

2022 में शादी करने वाले हैं बॉलीवुड के ये मशहूर कपल्स, 4 नंबर की जोड़ी उड़ा देगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -