राम रहीम की बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में करना पड़ सकता है भर्ती

Sep 09 2017 06:03 PM
राम रहीम की बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में करना पड़ सकता है भर्ती

रोहतक: साध्वी यौन शोषण मामले में जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के बारे में हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि राम रहीम की तबियत जेल में ख़राब हो गयी है. जिसके कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ सकता है. राम रहीम की तबियत बिगड़ने पर रोहतक पीजीआई से 5 डॉक्टरों की टीम जेल भेजी गयी है. जहा पर डॉक्टर्स ने राम रहीम को हॉस्पिटल में भर्ती कराने को कहा है. राम रहीम को शुगर और ब्लड प्रेशर की बीमारी है. सूत्रों ने इस बारे में बताया है कि राम रहीम को हॉस्पिटल में भर्ती करने की तैयारियां कर ली गयी है, जिसमे हॉस्पिटल में कमरा बुक करने के साथ पुलिस बल तैनात करने की भी जानकारी मिली है.

बता दे कि यौन शोषण मामले में दोषी पाए गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को 20 साल की सजा सुनाये जाने के बाद अब उनको अपनी जिंदगी के 20 साल जेल में ही काटने होंगे. सजा के एलान के बाद भी राम रहीम ने अपनी तबियत का हवाला दिया था. वही अब जेल में रहने पर राम रहीम की तबियत ख़राब हो गयी है. राम रहीम के लिए पीजीआई के वार्ड 24 में रूम नंबर 105 बुक किया गया है. डीएसपी रविंदर ने पीजीआई में रूम और वार्ड के आसपास सुरक्षा का जायजा लेने के साथ आसपास के रूम भी खाली करा लिए गए है. किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए पीजीआई में पुलिस व पैरामिलिट्री की तैनाती की जा रही है.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह को साध्वी यौन शोषण केस में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम के समर्थको द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया था. ऐसे में 38 लोगों की मौत हो गयी थी. वही 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. राम रहीम के समर्थको द्वारा जमकर तोड़फोड़ कर सार्वजनिक तथा निजी सम्पत्तियों को नुकसान पहुँचाया गया था. जिसके बाद राम रहीम सिंह को 20 साल की सजा सुनाई गयी थी. राम रहीम को हॉस्पिटल में भर्ती करने के बाद किसी भी अनहोनी से बचने के लिए सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जायेगा. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

मुंबई में हुआ राम रहीम के अन्य राज का खुलासा

बाबा की बेबी हनी की जान खतरे में, खुफिया एजेंसी का अलर्ट

हनीप्रीत के बॉयफ्रेंड का बड़ा बयान

शायद मर चुकी है हनीप्रीत : इंटेलिजेंस ब्यूरो

राम रहीम का डेरा, आज भी उगलेगा कई राज