गोरखपुर महोत्स्व में पुलिस ने भांजी लाठी
गोरखपुर महोत्स्व में पुलिस ने भांजी लाठी
Share:

गोरखपुर :  सैफई महोत्सव की तर्ज पर किया जा रहा गोरखपुर महोत्स्व का आज ( शनिवार ) अंतिम दिन है. वहीं अंतिम दिन से एक दिन पहले  शुक्रवार को इस महोत्सव में पुलिस ने जनता पर जमकर लाठियां भाजी है बताया जा रहा है कि शुक्रवार को  इस महोत्सव में भोजपुरी गायिकी मालिनी अवस्थी अपने सुरों के जलवे बिखेर रही थी. उनको सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग वहां पर पहुंचे थे. इसी बीच पुलिस और युवकों के मध्य बहसबाजी हो गई. हालात बिगड़ते देख पुलिस को वहां पर मौजूद लोगों पर लाठीचार्ज करना पड़ा.


वहां मौजूद लोगों का आरोप है कि पुलिस वालों ने लाठी चार्ज करते-करते अपनी लाठी तोड़ दी. जब सिपाहियों को पता चलता है कि वह लाठी चार्ज करते हुए कैमरे में कैद हो रहे है, तो वे सब वहां से वापस लौट जाते है. वहीं आपको बता दें कि गोरखपुर महोत्सव शुरुआत से ही विवादों में रहा है. पहले महोत्सव के थीम सॉन्ग को लेकर विवाद हुआ था और अब इस महोत्सव में पुलिस ने लाठी चार्ज किया है जिसके चलते एक बार फिर से यूपी में राजनीतिक गर्माने के आसार नजर आ रहे है  

वहीं आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में तीन दिनों से चल रहे महोत्सव का समापन करेंगे. समापन के इस मौके पर  पुरस्कार भी दिया जाएगा.  भजन गायक अनूप जलोटा अपने भजनों से इस महोत्सव की शोभा बढ़ाएँगे. जो शाम 4 बजे गोरखपुर विश्वविद्यालय के क्रीड़ा संकुल में होगा. इससे पहले गोरखनाथ मन्दिर के ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन सभागार में भी होना है.

योगी के किस फैसले का विरोध कर रहे हैं अखिलेश?

कांग्रेस ने ट्वीट कर साधा योगी पर निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -