योगी के किस फैसले का विरोध कर रहे हैं अखिलेश?

Jan 12 2018 07:11 PM
योगी के किस फैसले का विरोध कर रहे हैं अखिलेश?

लखनऊ : योगी आदित्यनाथ यूपी में हर भवनों पर भगवा रंग करवा रहे है. हाल ही में उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत बने टॉयलेट्स पर भी भगवा रंग करवा दिया है. इस वजह से योगी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निशाने पर है. इस पर अखिलेश यादव ने कहा है कि योगी सरकार ने टॉयलेट्स पर भगवा रंग करवा कर हिंदी धर्म का अनादर किया है. 

इसके आलावा अखिलेश ने सपा मुख्यालय में यह भी कहा कि अब अगर इसका रंग बदला भी जाता है तो इससे कुछ नहीं होने वाला. क्योंकि अपमान तो हो ही गया. योगी जनता के विकास और कल्याण का कोई काम करने के बजाय इन फालतू के कामो में लगे है. भाजपा लोगों को भटकाने का काम कर रही है.

अखिलेश ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी ने एक बार कहा था कि राम भगवान भटक रहे है. इस वाक्य से मुझे बहुत तकलीफ हुई थी क्योंकि मैं भी भगवान राम को मानता हूं और एक संत के मुंह से इस तरह की बात शोभा नहीं देती. वे भगवा के नाम को लेकर भी सियासत कर रहे है और कहा भाजपा के नेता ध्यान को हटाने में माहिर है. किसान बुंदेलखंड में धरने पर बैठे है और हिमाचल के मुख्यमंत्री का कहना है कि हमने किसानो को पूरा भुगतान कर दिया है. असल में यह सब झूटी बातें है. बीजेपी सरकार हर तरफ अपना ठिया जमाये हुए है. इसी वजह से गरीब की एफआईआर भी दर्ज नहीं की जाती है.  

योगी ने अपने ओजस्वी भाषण में युवा भारत को सराहा

पीएम मोदी के सम्बोधन से राष्ट्रीय युवा महोत्सव का शुभारम्भ आज

कांग्रेस ने ट्वीट कर साधा योगी पर निशाना

?