CBI जाँच के आदेश पर आगबबूला हुए नायडू, जगन रेड्डी को दे डाली कड़ी नसीहत
CBI जाँच के आदेश पर आगबबूला हुए नायडू, जगन रेड्डी को दे डाली कड़ी नसीहत
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू और सीएम जगन मोहन रेड्डी आमने सामने आ गए हैं. आंध्र प्रदेश सरकार ने चंद्रबाबू नायडू सरकार के शासन के दौरान विभिन्न योजनाओं में कथित भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच कराए जाने की बात कही है. वहीं इससे नाराज़ चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी को अपनी सरकार से संबंधित माफियाओं की जांच पड़ताल करानी चाहिए जो कई तरह के भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

तेलुगु देशम पार्टी (TDP) ने वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार की चंद्रनामा बीमा, चंद्रना तोहफा, कनुका योजना और फाइबर ग्रिड परियोजनाओं की सीबीआई जांच की अनुशंसा की निंदा की है. TDP ने आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ दल वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता सत्ता में आते ही रेत, जमीन, शराब, खदान, कोरोना वायरस किट, ब्लीचिंग पाउडर और सीमेंट घोटालों में शामिल हैं. आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और टीडीपी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने इस संबंध में बैठक भी की है.

इस मीटिंग में विधानसभा में विपक्ष के नेता यानमाला रामाकृष्णुडु, लोक लेखा समिति के अध्यक्ष पय्यावुला केशव, टीडीपी के उपनेता अत्चनदिडु, निम्माला रामानायडू, गोरंटला बुचैया चौधरी और अन्य मौजूद थे. नायडू ने कहा कि सत्ताधारी YSR कांग्रेस पार्टी आत्मरक्षा की स्थिति में आ गई है क्योंकि वह टीडीपी की तरफ से जारी किए गए आरोप पत्र का जवाब देने में असमर्थ है. टीडीपी ने कहा कि रमजान तोहफा, क्रिस्मस गिफ्ट और संक्रांति कनुका में कटौती के चलते जनता में आक्रोश है.

शेयर बाजारों में आई जबरदस्त गिरावट, इस चीज का बाजार पर पड़ा असर

कोरोना संकट में भी लगातार बढ़ रहे पेट्रल-डीजल के दाम, जानिए क्या है तेल कंपनियों का प्लान

ऐतिहासिक स्तर पर पहुंचे सोने के दाम, चांदी में भी आई मजबूती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -