योगी सरकार से नाराज़गी के बीच दिल्ली बुलाए गए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, नड्डा से मिलेंगे
योगी सरकार से नाराज़गी के बीच दिल्ली बुलाए गए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, नड्डा से मिलेंगे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में तबादलों में भ्रष्टाचार और कार्रवाई को लेकर खफा चल रहे उपमुख्यमंत्री  बृजेश पाठक को हाईकमान द्वारा दिल्ली बुलाए जाने की चर्चा चल रही है। बताया जा रहा है कि वे आज या कल दिल्ली के लिए निकल सकते हैं। यहां वे पार्टी के हाईकमान से मुलाकात करेंगे। इससे पहले योगी कैबिनेट के एक और नाराज मंत्री दिनेश खटीक ने राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। 

सूत्रों के अनुसार, हाईकमान ने ब्रजेश पाठक को दिल्ली तलब किया है। ब्रजेश पाठक को ऐसे समय में दिल्ली बुलाया गया है जब, उनके, जितिन प्रसाद और दिनेश खटीक के खफा होने की खबरें सामने आ रही हैं। जितिन प्रसाद भी बुधवार को दिल्ली पहुंचे थे। हालांकि, उनकी मुलाकात किसी नेता से नहीं हो सकी थी। वहीं, जेपी नड्डा ने दिनेश खटीक की बातें सुनीं और उन्हें समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया है। इसके साथ दिनेश खटीक को नड्डा की तरफ से नसीहत भी मिली है कि वो सरकार और पार्टी के मुद्दों को पार्टी फोरम में ही उठाएं। 

बता दें कि योगी सरकार में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने बुधवार को अपना त्यागपत्र केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेज दिया था। इस इस्तीफे में दिनेश खटीक ने अधिकारियों पर तवज्जो न देने और दलितों को उचित मान-सम्मान न मिलने का इल्जाम लगाया था। ऐसी जानकारी है कि दिनेश खटीक ने अपना इस्तीफा CM योगी आदित्यनाथ और गवर्नर आनंदी बेन पटेल को भी भेज दिया था।

जेपी नड्डा ने भाजपा की राज्य इकाइयों में प्रमुखो की नियुक्ति कीं

'युवराज की पेशी तो कांग्रेसी सड़क पर उतरे थे, अब राजमाता जा रही हैं तो भी...': नरोत्तम मिश्रा

हर्षवर्धन पलांडे पर हुआ हमला, 2 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -