सामान खरीदने गई किशोरी को देख दुकानदार ने किया शर्मसार करने वाला काम

Jan 15 2020 03:20 PM
सामान खरीदने गई किशोरी को देख दुकानदार ने किया शर्मसार करने वाला काम

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह देहरादून में डालनवाला का है जहाँ पुलिस ने किशोरी से छेड़छाड़ के आरोप में गृह संग्रह डिपार्टमेंटल स्टोर के मालिक अजय गांधी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बताया गया है कि 'दोपहर बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.' इस मामले को 10 जनवरी का बताया जा रहा है और दहशत के कारण पीड़िता तीन दिन तक गुमसुम रही उसके बाद मां के बुलवाने पर बेटी ने पूरी घटना बता दी.

जी दरअसल किशोरी सामान खरीदने तेग बहादुर रोड स्थित गृह संग्रह डिपार्टमेंटल स्टोर में गई थी और अब इस मामले में आरोप है कि, ''किशोरी को अकेला पाकर स्टोर मालिक अजय गांधी की हवस जाग उठी और उसने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. यह होता देख पीड़िता ने विरोध जताया लेकिन इस पर अजय गांधी ने उसे मुंह बंद रखने की धमकी दी. इस मामले में इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि, ''डर के कारण तीन दिन तक नाबालिग चुप्पी साधे रही. मां के बार-बार पूछे जाने पर नाबालिग ने घटना का खुलासा किया, तब जाकर डालनवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो सका.''

इस मामले में पुलिस ने डिपार्टमेंटल स्टोर के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेकर जांच की और सबूतों को एकत्र कर आरोपी अजय गांधी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

चंद पैसों के लिए महिला ने सौतन को बेच डाला अपना पति, हैरान कर देगा ये मामला

बेटे को स्कूल लेने जा रही महिला की हथोड़ा मारकर हत्या, फिर कातिल ने कर ली ख़ुदकुशी

पुरानी रंजिश में काटा युवक का कान और चाक़ू से निकाल ली आँख