बेटे को स्कूल लेने जा रही महिला की हथोड़ा मारकर हत्या, फिर कातिल ने कर ली ख़ुदकुशी

बेटे को स्कूल लेने जा रही महिला की हथोड़ा मारकर हत्या, फिर कातिल ने कर ली ख़ुदकुशी

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक हैरतअंगेज़ घटना में महिला की हत्या उस समय कर दी गई जब वह अपने बेटे को स्कूल से लाने के लिए अपनी स्कूटी से जा रही थी. घर से बाहर निकलने के दौरान एक व्यक्ति ने महिला पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस जब तक हत्या के आरोपी तक पहुंच पाती, तब तक आरोपी ने भी अपार्टमेंट से कूदकर अपनी जान दे दी.

मुंबई में सोमवार को एक रियल एस्टेट एजेंट ने सोमवार को भांडुप में अपार्टमेंट परिसर की पार्किंग में 37 साल की एक महिला को हथौड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया और बाद में आरोपी ने भी उसी क्षेत्र में अपने ही अपार्टमेंट कैंपस से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. मृतक यशमिता सालुंके एक स्कूल में पढ़ाती थी और भांडप में वक्रतुंड पैलेस बिल्डिंग में रहती थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को पहले से जानते थे, लेकिन इस घटना के कारण की जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना सोमवार सुबह लगभग 11.30 बजे सालुंके के अपार्टमेंट की पार्किंग की है. आरोपी किशोर सावंत पहले से ही उसकी प्रतीक्षा कर रहा था और दोनों के बीच वहीं पर तीखी बहस भी हुई, जिसके बाद आरोपी ने हथौड़े से उसके सिर पर वार कर दिया. पुलिस ने यह भी कहा कि हमले के दौरान जब एक सुरक्षा गार्ड ने किशोर सावंत को पकड़ने का प्रयास किया, तो उसने उसे धक्का दे दिया और वहां से भाग गया.

'जय मम्मी दी' का नया धमाकेदार पोस्टर हुआ आउट, जल्द रिलीज होगी फिल्म

अब जांच के दायरे में आएंगे टैक्स चोरी करने वालो से लेकर सामान खरीदने वाले भी

धर्मेद्र प्रधान : एससी-एसटी वर्ग के लोगों को उद्यमी बनने की तैयारी