पुरानी रंजिश में काटा युवक का कान और चाक़ू से निकाल ली आँख
पुरानी रंजिश में काटा युवक का कान और चाक़ू से निकाल ली आँख
Share:

हाल ही में एक सनसनीखेज मामला देवरिया से सामने आया है. जी दरअसल उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में पुरानी रंजिश में एक युवक की आंख फोड़ने और कान काटने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया है. मिली खबरों के मुताबिक पुलिस आऱोपितों को पकड़ने के लिए लगातार कोशिशें कर रही थी लेकिन वह पकड़ में नहीं आए. इस मामले में गंभीर रूप से घायल युवक को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ''देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बलटिकरा गांव का है. यहां 10 जनवरी की शाम को गांव निवासी आशीष दुबे अपने भाई विकास दुबे के साथ चौराहे से घर लौट रहा था उसी दौरान रास्ते में गांव के ही राजन दुबे और मोनू चौहान ने आशीष को घेर लिया और चाकू और सरिया से हमला बोल दिया. इस हमले में आशीष गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद आरोपियों ने चाकू से उसकी एक आंख निकाल ली और कान भी काट लिया. जैसे तैसे उसके परिजनों ने उसका पहले स्थानिय स्तर पर इलाज कराया, लेकिन हालत नाजुक देख परिजनों ने घायल युवक को हैदराबाद के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया है.''

इस मामले में पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सिंह ने बताया कि, ''आशीष के भाई विकास दुबे की तहरीर पर गांव के मोनू चौहान पुत्र विश्वनाथ चौहान, राजन दुबे व विकास दुबे पुत्रगण रामाश्रय दुबे निवासी रामपुर कारखाना के खिलाफ मुकदमा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

खेत में बैठकर कर रहे थे साइबर ठगी, अचानक पुलिस ने मारी रेड और फिर....

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, अज्ञात बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली

लगातार 4 पीढ़ी से दोषियों को फांसी दे रहा, इस जल्लाद का परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -