धारा 370 हटाने पर आया देवबंदी उलेमा का बयान, कहा- ये सरकार का बड़ा फैसला लेकिन...
धारा 370 हटाने पर आया देवबंदी उलेमा का बयान, कहा- ये सरकार का बड़ा फैसला लेकिन...
Share:

नई दिल्‍ली: केंद्र की मोदी सरकार के कश्‍मीर पर लिए गए ऐतिहासिक निर्णय पर बयान देते हुए देवबंदी उलेमा मौलाना कारी इस्हाक़ गोरा ने कहा है कि जम्मू कश्मीर से सम्बंधित धारा 370 हटाने का जो संकल्‍प मोदी सरकार ने लिया है, वह काफी बड़ा फैसला है. मैं समझता हूं कि इस निर्णय के बाद हिंदुस्तान और कश्मीर के लिए अच्छे परिणाम आने चाहिए और मेरा कहना बस इतना है कि इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए कि कश्मीर को और हिंदुस्तान को पूरी तरीके से सुरक्षित रखा जाए और कश्मीरियों का पूरा-पूरा ख्याल रखा जाए.  

मौलाना कारी इस्हाक़ गोरा ने कहा कि हम शुरू से अत्याचार के खिलाफ आवाज़ उठाते रहे हैं. हमारा बस इतना ही कहना है कि कश्मीरियों के साथ किसी भी किस्म की ज्‍यादती ना की जाए क्‍योंकि कश्मीरी भी हमारे हैं. जम्‍मू कश्‍मीर को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से सोमवार को राज्‍यसभा में बड़ी घोषणा की गई है. गृह मंत्री अमित शाह ने उच्च सदन में जम्‍मू कश्‍मीर पुनर्गठन विधेयक पेश किया. इसके साथ ही प्रदेश से धारा 370 हटाने का संकल्‍प पेश किया. 

अमित शाह ने इस कहा कि भाजपा के पास सियासी इच्‍छाशक्ति की कमी नहीं है. हमें वोट बैंक नहीं बनाना है. हम कश्मीर पर हर प्रश्न का जवाब देने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि NSA अजित डोभाल आज सरकार के ऐतिहासिक फैसले के बाद जम्‍मू कश्‍मीर के दौरे पर जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि वे घाटी का दौरा करके वहां के हालातों की जमीनी हकीकत जानेंगे. 

धारा 370: केंद्र के फैसले पर अमरिंदर सिंह ने जताया विरोध, कहा - बगैर किसी कानूनी प्रावधान के...

केंद्र सरकार के विरोध में उतरी जदयू, श्याम रजक बोले- धारा 370 हटाना देश के लिए काला दिन

धारा 370 हटाए जाने पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, कहा- कश्मीरियों को आज मिली असली आज़ादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -