फिर राहुल ने नोटबन्दी को लेकर PM मोदी पर बोला हमला
फिर राहुल ने नोटबन्दी को लेकर PM मोदी पर बोला हमला
Share:

पीएम मोदी द्वारा की गई नोटबन्दी की शुरू से मुखालफत कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के दादरी स्थित नवी अनाज मंडी में आज एक जनसभा में फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलाRahul Gandhi ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस कदम से आम लोग तो अभी ही कैशलेस हो गए. जबकि इस नोटबंदी के बाद केवल काले धन वालों का पैसा ही सफेद हुआ है.

जनसभा में राहुल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 8 नवंबर को नोटबंदी के जरिये गरीबों के खिलाफ जंग छेड़ दी है.ईमानदार आम आदमी को जहां बैंक से 2000 रुपये निकालने के लिए घंटों लाइन में लगना पड़ रहा है. उन्होंने जनता से सवाल किया कि 'क्या आपने एक भी अमीर आदमी को लाइन में खड़ा पाया? वहीं भ्रष्टाचारी बैंकों में पिछले दरवाजे से जाकर 50-100 करोड़ रुपये निकाल रहे हैं.

केंद्र सरकार पर हमलावर होते हुए राहुल ने पीएम द्वारा बार - बार बदल रहे बयानों पर आपत्ति लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के बयान हर दिन बदल रहे हैं. पहले यह काले धन के खिलाफ लड़ाई थी, फिर आतंकवाद और अब कैशलेस सोसाइटी बनाने की बात हो रही है. सरकार के इस कदम से सोसायटी तो अभी ही कैशलेस हो गई है.

महाकाल में सूचना-कृपया पुराने नोट दान न दें

उंट के मुंह में जीरा साबित हो रहे नये नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -