बिग बॉस मलयालम 2 : पासनम शाजी बने घर के नए कप्तान
बिग बॉस मलयालम 2 : पासनम शाजी बने घर के नए कप्तान
Share:

टीवी के जाने माने बिग बॉस मलयालम के 32 वें दिन की शुरुआत कुछ मजेदार गतिविधियों से होती है। आर्य गृहणियों को लोक नृत्य सिखाता है। टीम दैनिक कार्य में मस्ती करती दिख रही है। बाद में, बिग बॉस ने सभी को रहने वाले क्षेत्र में बुलाया और घोषणा की कि रघु, अलसांद्रा, और रेशमा को आंखों के संक्रमण के कारण घर से बाहर निकाल दिया गया है।दोपहर तक, बिग बॉस लक्जरी आइटम चुनने के लिए लक्जरी बजट कार्य की विजेता टीम प्रदान करता है। टीम बुद्धिमानी से उन 3200 बिंदुओं के लिए लक्जरी आइटम चुनती है जो उन्होंने कार्य से अर्जित किए थे।

इसके बाद में, बिग बॉस ने घर के सदस्यों से कप्तानी कार्य के लिए 3 प्रतियोगियों को चुनने के लिए कहा। विजेता टीम के अधिकांश लोग दया , प्रदीप और शाजी को योग्य प्रतियोगियों के रूप में सुझाते हैं । लेकिन, घोषणा के तुरंत बाद, राजिथ ने चिल्लाना शुरू कर दिया। वह जोड़ता है कि यह 'शुद्ध अन्याय' है कि कोई भी उसे उसी के लिए नामित नहीं करता है। इससे घर में बहुत बड़ी कलह होती है। राजिथ ने आरोप लगाया कि टीम ने उसे पहले ही 'कोना' कर दिया है। वह हर किसी का मजाक उड़ाता है कि वे डरते हैं कि क्या वह फिर से काम जीत सकता है । 

यह सुनकर मंजू चिल्लाती है कि वे अब राजीव की तरह 'खराब कप्तान' नहीं चाहते है । फिलहाल , मौजूदा कप्तान, राजिथ ने तिकड़ी को कार्य के प्रतियोगियों के रूप में घोषित किया। टास्क शुरू होने से पहले, राजिथ नामांकन के बारे में सभी से शिकायत करते हुए दिखाई देते हैं। वह फुकरे और सूजो के साथ एक बड़े तर्क पर समाप्त होता है । इसके अलावा कार्य प्रतियोगियों को प्रदान की गई छड़ें की मदद से क्षेत्र को चिह्नित करना है। शाजी टास्क जीतने में कामयाब हो जाता है और बिग बॉस उसे घर का अगला कप्तान घोषित करते हैं।

वरन अवश्यामुंड प्यार जीवन परिवार और रिश्तों के बारे में बताती है

क्लाइमैक्स शूट के दौरान छात्र मम्मुका नहीं थी तैयार, जानिये क्या है पूरा मामला

रेम्या नाम्बेसन का कहना है की अभिनेत्रियों की असुरक्षा एक हद हुई कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -