वैलेंटाइन्स डे पर बेहद ही हॉट लुक में नजर आई डेमी रोज
वैलेंटाइन्स डे पर बेहद ही हॉट लुक में नजर आई डेमी रोज
Share:

आज वैलेंटाइन्स डे है और इस मौके पर आम जनता सहित बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स भी इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में डेमी रोज कहा पीछे रहने वालों में से हैं. सोशल मीडिया पर हर बार ही अपनी मासूम शक्ल लेकिन कातिलाना फिगर के जरिए आग लगाने वाली मशहूर मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है. उनकी ये फोटो वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेशन की है.

डेमी हर बार ही डेमी अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बन जाती हैं. हर थोड़े दिन में डेमी अपनी हॉटनेस के जरिए तहलका मचा देती हैं. आपको बता दें डेमी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. डेमी ने रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है. इस फोटो में उनकी हॉट बॉडी दिखाई दें रही है.

इस बार उन्होंने फिर फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. डेमी ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Valentines ready -@boohoo valentines SUSPENDER BODY: LZZ89102 आपको बता दें इंस्टाग्राम पर डेमी के 84 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. डेमी की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई और फैंस उनकी फोटोज को तेजी से शेयर कर रहे हैं.

69 की उम्र में तीसरी पत्नी के बच्चे का पिता बना ये मशहूर एक्टर

grammy awards 2019 : यहां देखिए विजेताओं की पूरी लिस्ट

हर बार फोटोशूट के दौरान न्यूड हो जाती है ये मॉडल, वैलेंटाइन डे पर फिर शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -