69 की उम्र में तीसरी पत्नी के बच्चे का पिता बना ये मशहूर एक्टर

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर स्टार रिचर्ड गेरे के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. रिचर्ड 69 की उम्र में एक बार फिर पिता बने हैं. हाल ही में उनकी पत्नी अलेजांद्रा सिल्वा ने एक बेटे को जन्म दिया है. आपको बता दें रिचर्ड का एक और बेटा भी है जिसकी उम्र 19 साल है.ये बेटा रिचर्ड की पहली पत्नी केरी लोवेल से हुआ था.

वहीं अलेजांद्रा सिल्वा के बारे में बात करें तो वह एक 35 वर्षीय स्पेनिश प्रचारक और कार्यकर्ता हैं. खुद अलेजांद्रा ने अपनी गर्भवती होने की खबर सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट कर दी थी. दरअसल उन्होंने दलाई लामा संग तस्वीर शेयर की थी जिसमे एलजैंड्रा के साथ उनके पति रिचर्ड भी दिखाई दे रहे थे. रिचर्ड और एलजैंड्रा का लगभग 4 साल तक अफेयर चला था और इसके बाद इसी साल अप्रैल में शादी कर ली थी.

वहीं एलजैंड्रा का भी उनकी पहली शादी से 5 साल का एक बेटा है. शादी के महज 5 महीने बाद ही एलजैंड्रा के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ गई थी. रिचर्ड हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं. वो पिछले 40 साल से हॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रीय हैं. रिचर्ड अपनी फिल्मों के अलावा कंट्रोवर्सी के कारण भी चर्चाओं में रहे हैं. दरअसल रिचर्ड जब भारत आए थे उस समय उन्होंने मंच पर सबके सामने ही शिल्पा को बाहों में लेकर किस कर लिया था और उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और इसे कई विवादों का भी सामना करना पड़ा था.

हर बार फोटोशूट के दौरान न्यूड हो जाती है ये मॉडल, वैलेंटाइन डे पर फिर शेयर की तस्वीरें

वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर शेयर की हॉट तस्वीर

वैलेंटाइन डे पर देखे इस हसीना के सेक्सी फोटोज, बन जाएगा दिन

Most Popular

- Sponsored Advert -