डेमी रोज के इस बेहद खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने
डेमी रोज के इस बेहद खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई मॉडल अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के जरिए आग लगाती ही रहती हैं लेकिन जिस मॉडल की तस्वीरें हम आपके लिए आज लेकर आए हैं उसे देखकर तो आप भी मॉडल के दीवाने हो जाएंगे. इस मॉडल का नाम है डेमी रोज जो दिखने में तो बहुत ही मासूम है लेकिन असल में वह बहुत ज्यादा ही हॉट और सेक्सी हैं. यह मॉडल आपका भी नींद चैन सब कुछ लूट लेगी और वो भी अपनी हॉटनेस के जरिए. हाल ही में डेमी ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो सहरे कर तहलका मचा दिया है.

डेमी अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. डेमी के कातिलाना पोज़ और बोल्ड तस्वीरों के कारण वो हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे आप देख सकते हैं डेमी ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वह इस लुक में बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही है. उनके इस लुक पर लाखों लोग मर मिटे हैं. वैसे डेमी रोज हर बार ही सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती है.

डेमी की इन सभी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और यह तेजी से वायरल भी हो रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- She remembered who she was and the game changed.@dannydesantos डेमी के 8.6 मिलियन फॉलोवर्स है. कुछ समय पहले ही डेमी ने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसमे उनका काफी बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा था. आगे देखिए उनकी और भी हॉट और सेक्सी फोटोज.

जेनिफर लोपेज ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर

इस हसीना के किलर फिगर को देखकर आपका भी माथा घूम जाएगा

इस पोर्न स्टार की तस्वीरें देखकर तो आपका भी दिमाग आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -