जेनिफर लोपेज ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर
जेनिफर लोपेज ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने हाल ही में अपने फैंस को खुशखबरी दी है. आपको यह जानकर ख़ुशी होगी कि सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने सगाई कर ली है. जी हां... जेनिफर लोपेज ने रिटायर्ट बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज से सगाई की है. दोनों ने एक-दूसरे को करीब दो साल तक डेट किया था जिसके बाद उन्होंने सगाई कर अपने रिश्ते को ऑफिशल कर दिया है.

हाल ही में इन दोनों ही स्टार्स ने अपनी सगाई की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पेज पर दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें अभिनेत्री के हाथ में रिंग नजर आ रही है. हॉलीवुड वेबसाइट के मुताबिक जेनिफर और एलेक्स ने यह बीती शनिवार अपने इंगेज्ड होने की खबर दी. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमे आप देख सकते हैं एलेक्स रोड्रिगेज ने अपने हाथ में जेनिफर लोपेज का हाथ पकड़ा हुआ है.

इस तस्वीर के साथ एलेक्स ने बहुत ही प्यारा कैप्शन भी दिया है. जी हां... एलेक्स रोड्रिगेज ने मंगेतर संग फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'उसने हां कह दिया है,' इसके बाद जेनिफर ने भी इसी पोस्ट को शेयर किया है, आपको बता दें एलेक्स रोड्रिगेज और जेनिफर लोपेज़ की मुलाकात साल 2005 में पहली बार क्वींस के शिआ स्टेडियम में हुई थी. इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी जो प्यार में तब्दील हो गई थी. फिर इन्होने सगाई कर अपने रिश्ते को नया नाम दें दिया.

इस हसीना के किलर फिगर को देखकर आपका भी माथा घूम जाएगा

इस पोर्न स्टार की तस्वीरें देखकर तो आपका भी दिमाग आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाएगा

हर फोटोशूट में अपने क्लीवेज दिखाकर फैंस को उत्साहित करती हैं ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -