केन्द्रीय मंत्री की पत्नी से मांगे 2 करोड, पुलिस कर रही अब जांच
केन्द्रीय मंत्री की पत्नी से मांगे 2 करोड, पुलिस कर रही अब जांच
Share:

नई दिल्ली: किसी सामान्य व्यक्ति या फिर किसी बडे व्यापारियों के साथ तो रूपये मांगने और धमकाने के मामले सामने आते रहे है, लेकिन किसी केन्द्र के मंत्री की पत्नी के साथ ही इस तरह का मामला घटित हो जाये तो निश्चित ही आश्चर्य होगा। परंतु ऐसा ही एक केन्द्रीय राज्य मंत्री की पत्नी के साथ हुआ है। 
बताया गया है कि किसी एक युवक ने न केवल मंत्रीजी की पत्नी से 2 करोड रूपये की मांग की है वहीं उसने यह भी धमकाया है कि यदि इस बात की शिकायत किसी से की गई तो वह दोनों के बीच हुई व्यक्तिगत बातचीत को सार्वजनिक करने से भी चूकेगा नहीं।

चुंकि मामला केन्द्र के किसी मंत्री की पत्नी के साथ जुड़ा हुआ है, इसलिय पुलिस अधिकारी न तो घटना को स्पष्ट करना चाहते है और न ही वह इस बात से साफ इनकार कर रहे है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का यह कहना जरूर है कि मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही मामले की तह तक पहुंचकर खुलासा कर दिया जायेगा। बताया गया है कि उक्त मंत्रीजी की पत्नी ने अपने को दी जाने वाली धमकी को लेकर दिल्ली पुलिस को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि गुड़गांव निवासी एक युवक ने मंत्री की पत्नी को धमकाया है।

रिश्तेदारी से जुडा है मामला

वैसे तो पुलिस अधिकारियों द्वारा इस मामले को पूरी गंभीरता और गोपनीय रूप से सुलझाने की बात सामने आई है लेकिन सूत्र यह बताते है कि मंत्री की पत्नी को ब्लैकमेलिंग करने का यह मामला दोनों की आपसी रिश्तेदारी से जुड़ा हुआ है। बताया गया है कि जिस युवक के नाम की शिकायत पुलिस को की गई है, वह उसके भतीजे का ही करीबी है। अब पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक का कोई आपराधिक रिकाॅर्ड पुलिस में पहले से तो दर्ज नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -