आंगनवाडी सीमा में बने अवैध अतिक्रमण को हटाने की मांग
आंगनवाडी सीमा में बने अवैध अतिक्रमण को हटाने की मांग
Share:

बालाघाट। ग्राम पंचायत चंगेरा के अंतर्गत आने वाले ग्राम खुरसीपार स्थित आंगनवाडी सीमा में किए गए अवैध अतिक्रमण और पक्का निर्माण को हटाए जाने की मांग ग्रामीणों द्वारा की गई है। जिन्होंने गांव की ही एक व्यक्ति पर आंगनबाड़ी की सीमा भूमि में अतिक्रमण कर, अवैध रूप से पक्का निर्माण करने और तहसीलदार पटवारी के द्वारा दिए गए अतिक्रमण हटाने के निर्देश का पालन न किए जाने का आरोप लगाया है।

 जिन्होंने आंगनबाड़ी की सीमा भूमि पर अवैध रूप से पक्का निर्माण करने के चलते आंगनबाड़ी की बाउंड्री वाल का निर्माण ना होने की बात कहते हुए उक्त भूमि से तत्काल अतिक्रमण को हटाए जाने की मांग की है। जिन्होंने अपनी इसी मांग को लेकर गुरुवार को कलेक्टर कार्यालय में एक ज्ञापन सौंपते हुए उनकी इस मांग को जल्द से जल्द पूरा किए जाने की गुहार लगाई है ।

ग्रामीणों के अनुसार पिछली बरसात में गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा आंगनबाड़ी सीमा की भूमि पर अतिक्रमण कर वहां पक्का निर्माण किया गया था अब वह व्यक्ति उक्त भूमि से अपना अवैध निर्माण नहीं हटा रहा है। जिसकी शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है, इसीलिए आज समस्त ग्रामीण कलेक्टर कार्यालय आए हैं ।हमारी मांग है कि जल्द से जल्द आंगनवाड़ी की भूमि से अतिक्रमण हटाकर आंगनबाड़ी की भूमि को अतिक्रमण मुक्त किया जाए 

पैरोल पर छूटे राम रहीम ने दिया चुनावी सन्देश, वीडियो में कहा- जैसा बोला था, मानते रहना

पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी कोड नेम तिरंगा, एक्टिंग ने लोगों को किया निराश

KBC में कियारा आडवाणी को लेकर पूछा गया ऐसा सवाल, जवाब जानकर हैरान हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -