किन्नरों से बुधवार के दिन मांग ले यह चीज, चमक उठेगी किस्मत
किन्नरों से बुधवार के दिन मांग ले यह चीज, चमक उठेगी किस्मत
Share:

किन्नर समाज में बहुत से ऐसे राज हैं जो दबे हुए हैं और लोग उनके बारे में नहीं जानते हैं. ऐसे में हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि किन्नर एक ऐसा समाज है जो सभी को सुबह दुआएं देते हैं. जी दरअसल ऐसी मान्यता है कि इनकी दुआ और श्राप दोनों ही लगते हैं. इनकी दुआ जिन्हे लग जाए वह जीवन में सफल ही सफल होता है. ऐसे में यह दूसरों के घर त्यौहार, शादी या किसी फंक्शन में जाते हैं और नेक मांगते हैं. जी हाँ, वहीं कहा जाता है इन्हे दान देने से धन में वृद्धि होती है.

ऐसे में बहुत कम लोग जानते हैं कि इनको दान देने के अलावा अगर आप उनसे यह एक चीज ले लेते हैं तो आपकी पैसों से जुड़ी सारी समस्या समाप्त हो सकती है और यह आपके घर में समृद्धि ला सकता है. जी दरअसल हिंदू धर्म के अनुसार किन्नर बुध ग्रह को शांत कर देता है. ऐसे में अगर कोई जातक को किन्नर बुधवार के दिन आशीर्वाद दे दे तो उसकी किस्मत खुल जाती है. इसी के साथ ही ऐसा माना जाता है कि किन्नरों को दान देने से बुद्धा प्रसन्न हो जाता है.

वहीं अगर आप बुधवार के दिन किन्नरों से ₹1 का सिक्का मांग लेते हैं और अगर आपको वह दे देता है तो इसका मतलब है कि आपकी तरक्की सुनिश्चित है आपको धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता. वैसे ऐसा होता नहीं है. जी हाँ, अगर आप उनसे 1 का सिक्का वापस मांगते हैं तो वे कभी नहीं देते हैं क्योंकि वह सभी बातों को अच्छे से जानते हैं.

जीवन को सुखद और बेहतरीन बना देती है हनुमान चालीसा, रोज करें पाठ

पीतल के शेर से होते हैं ये बड़े फायदे, रखे घर की इस दिशा में

गरुड़ पुराण: रोज करें इन 6 की पूजा, सुख-शान्ति के साथ मिलेगा धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -