पीतल के शेर से होते हैं ये बड़े फायदे, रखे घर की इस दिशा में
पीतल के शेर से होते हैं ये बड़े फायदे, रखे घर की इस दिशा में
Share:

वास्तु के अनुसार बहुत से ऐसे टिप्स होते हैं जो अगर मानव जीवन में अपना लिए जाए तो लाभ ही लाभ होता है. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वास्तु के अनुसार घर में पीतल का शेर रखने से आपको क्या फायदा हो सकता है. आइए जानते हैं इसके बारे में.

- कहा जाता है अगर किसी व्यक्ति में कॉन्फिडेंस की कमी है तो इसके लिए ऐसे लोगों को अपने घर में पीतल का शेर रखना चाहिए क्योंकि इससे कॉन्फिडेंस में एक नया जोश दिखाई देगा. इसी के साथ ध्यान रहे कि इसे घर की उत्तर पूर्व दिशा में रखना फायदेमंद होता है. आप सभी को बता दें कि ऐसा करने से आप देखेंगे कि कुछ ही समय में आपके व्यक्तित्व में आया पॉजिटिव परिवर्तन आपकी उपस्थिति को और अधिक शक्तिशाली बना देगा. वहीं इस बात का विशेष ध्यान रखें कि शेर का मुंह भवन के केंद्र में होना चाहिए.

कहा जाता है जिन लोगों की कुंडली में सूर्य दोष होता है उनके लिए इस उपाय फायदा बड़ा होता है. जी हाँ, सूर्य दोष वाले लोगों को इससे कोई बड़ा फायदा हो सकता है.

केवल इतना ही नहीं वास्तु शास्त्रियों के अनुसार चुंबकीय उत्तर क्षेत्र धन के देवता कुबेर का स्थान माना जाता है जो कि धन वृद्धि के लिए शुभ है. यदि कोई व्यापारिक वार्ता, परामर्श, लेन-देन या कोई बड़ा सौदा करें तो मुख उत्तर की ओर रखें. ऐसा करने से व्यापार में काफी लाभ होता है. बड़े से बड़ा संकट भी टल जाता है.

इन दो वजहों से श्री कृष्ण धारण करते हैं मोरपंख

15 जून को है मिथुन संक्रांति, जानिए पूजा विधि

ऐसा होता है अधिक प्रेम-प्रसंग होने वालों के हथेली का रंग, होता है कर्मों के हिसाब से बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -