दिल्ली के पूर्व बीजेपी विधायक पर लगा रेप का आरोप
दिल्ली के पूर्व बीजेपी विधायक पर लगा रेप का आरोप
Share:

गुरुग्राम. पिछले दिनों समाजवादी पार्टी नेता गायत्री पर रेप के आरोप के बाद वह चुनाव प्रचार रैली में रो पड़े और साथ ही इस आरोप को बीजेपी की साजिश करार किया. ऐसे में हाल में बता दे की दिल्ली के पूर्व बीजेपी विधायक विजय जौली पर रेप केस दर्ज किया गया है. एक महिला ने उन पर कथित तौर पर नशीले प्रदार्थ देकर रेप करने का आरोप लगाया है.

पुलिस के अनुसार, दिल्ली निवासी एक महिला ने वुमेन पुलिस स्टेशन में 21 फरवरी को शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस के अनुसार महिला ने शिकायत में कहा है कि 10 फरवरी को गुड़गांव के आपणो घर रिसॉर्ट में जोली ने उसके ड्रिंक में कोई नशीली चीज मिला दी थी और उसके बाद रेप किया.

विजय जौली पर आईपीसी की धारा 376, 328 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले में विजय ने कहा है की उक्त महिला के खिलाफ उन्होंने 17 फरवरी को ब्लैकमेल करने और जबरन वसूली करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की सभी आरोप मनगढंत है और ये सिर्फ उनकी राजनितिक छवि को ख़राब करने की साजिश है. उन्होंने कहा की महिला और उसके पति को जब पता चला कि मैंने उसके खिलाफ जबरन वसूली की शिकायत दर्ज करवाई है तो उन्होंने पुलिस कार्रवाई की दिशा को मोड़ने के लिए मेरे खिलाफ मनगढ़ंत आरोप लगाए.

ये भी पढ़ें

मुख्यमंत्री ने सेक्स रैकेट मामले में दिए न्यायिक जाँच के आदेश

वेलेंटाइन डे पर हुए गैंगरेप का विडियो हुआ वायरल

7 वी कक्षा में पढ़ने वाली यह नाबालिग बन गयी मां, जाने इस कहानी का पूरा सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -