7 वी कक्षा में पढ़ने वाली यह नाबालिग बन गयी मां, जाने इस कहानी का पूरा सच
7 वी कक्षा में पढ़ने वाली यह नाबालिग बन गयी मां, जाने इस कहानी का पूरा सच
Share:

भोपाल: मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की मां बन गयी. यही नहीं मां बनने वाली यह 14 वर्षीय छात्रा सातवी कक्षा में पढ़ती है, जिसके साथ 19 वर्षीय रिश्ते के भाई ने संबंध बनाकर गर्भवती कर दिया, जब परिजन को इस घटना के बारे में पता चला तो बदनामी के डर से उन्होंने किसी से कुछ नही कहा, बाद में छात्रा ने सुल्तानिया अस्पताल में एक स्वस्थ बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ.

घटना के बारे में बताया गया है कि जब परिजन छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने छात्रा की उम्र देखकर पुलिस को सुचना दी, जिसके बाद छात्रा ने अस्पताल में दिए बयानों में कहा था कि वह मई 2016 में स्कूल से घर लौट रही थी, तब उसे एक अज्ञात युवक ने रोक लिया और गुरुद्वारे के पीछे खंडहर में युवक व उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया. जिसके कारण वह गर्भवती हो गई. पेट बढऩे पर परिजनों को पता चला कि वह गर्भवती है तो उससे सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद छात्रा ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले रिश्ते के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई है. 

इस घटना के बाद घरवालो ने बदनामी के डर से किसी को यह बात नही बताई, और अस्पताल लेकर गए जहा पर इस बात का खुलासा होने के साथ छात्रा ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. पुलिस ने छात्रा और परिजनों के बयान दर्ज कर रिश्ते में लगने वाले भाई के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे अभिरक्षा में ले लिया है. वही सबसे अच्छी बात यह है कि छात्रा तथा उसकी बच्ची को समाज सम्मान दे रहा है. 

हौजखास Rape केसः आरोपी हिरासत में

शराब पीने के बाद करता था अपनी बेटियों का रेप

रेप केस में मिला पुलिस को सीसीटीवी का फुटेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -