मुख्यमंत्री ने सेक्स रैकेट मामले में दिए न्यायिक जाँच के आदेश
मुख्यमंत्री ने सेक्स रैकेट मामले में दिए न्यायिक जाँच के आदेश
Share:

अहमदाबाद. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कच्छ सेक्स रैकेट की जाँच का हुक्म दिया है, विधानसभा सत्र के कार्यवाही के दौरान विजय रूपानी ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है की राज्य सरकार इस मामले की न्यायिक जाँच के लिए तैयार है. नेताओ पर आरोप-प्रत्यारोप हमेशा जारी रहते है. बता दे की इस मामले में गुजरात में एक महिला ने भाजपा नेता सहित 10 लोगो पर वर्ष भर कई बार रेप करने और सेक्स रैकेट चलने का आरोप लगाया था.

पीड़ित महिला ने दर्ज करवाई एफआईआर में भाजपा नेता शांतिलाल सोलंकी, गोविन्द परुमलानी, अजीत रामवानी और बसंत भानुशाली और कुछ अन्य स्थानीय कारोबारियों पर भी आरोप लगे है. पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने कारों और भाजपा नेताओ के घरो में रेप किया साथ ही वीडियो और फोटो लेकर उसे धमकाया भी.

अगस्त 2015 में पीड़िता नौकरी के लिए गुजरात के कच्छ जिले में नालिया कस्बे में आई थी जहा उसकी मुलाकात भाजपा नेता शांतिलाल सोलंकी से हुई. सोलंकी ने अपनी गैस एजेंसी में पीड़िता को क्लर्क की नौकरी दे दी, किन्तु जब वह एडवांस में वेतन लेने गई तो उसे नशीला प्रदार्थ कोल्ड ड्रिंक में पिला कर सोलंकी सहित तीन लोगो ने रेप किया. पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपी नेता सेक्‍स रैकेट भी चलाते है. महिलाओं को भाजपा की सभाओं में भी भेजते है. यह मामला सामने आने के बाद भाजपा ने चार नेताओं को सस्पेंड कर दिया है.

ये भी पढ़े 

नाबालिग को बेहोश कर ऑटो चालक ने किया रेप

हौजखास Rape केसः आरोपी हिरासत में

शराब पीने के बाद करता था अपनी बेटियों का रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -