दिल्ली की महिला के साथ ऑटो ड्राइवर ने किया बलात्कार, सड़क पर छोड़कर हुआ फरार
दिल्ली की महिला के साथ ऑटो ड्राइवर ने किया बलात्कार, सड़क पर छोड़कर हुआ फरार
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में एक ऑटो रिक्शा चालक द्वारा नई दिल्ली की महिला के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. वह महिला यात्री को स्टेशन छोड़ने के बहाने वीरान जगह पर ले गया और दुष्कर्म किया. आरोपी की अभी कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी. घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 

आरोपी चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के पास दरवा इलाके का रहने वाला है. सेक्टर 17 SHO ओम प्रकाश ने जानकरी दी है कि पीड़िता नई दिल्ली की निवासी है और किसी से मिलने चंडीगढ़ आई थी, मुलाकात नहीं हो पाने की वजह से तुरंत ही दिल्ली वापस जाने का फैसला किया और ट्रेन पकड़ने चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची. उस वक़्त दिल्ली के लिए कोई ट्रेन नहीं थी, इसलिए उसने बस पकड़ने का निर्णय लिया और रेलवे स्टेशन से ISBT चंडीगढ़ के लिए एक ऑटो रिक्शा किराए पर लिया. ऑटो रिक्शा ड्राइवर उसे ISBT पर छोड़ने के बजाय चंडीगढ़ नागरिक सचिवालय के पास एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की और उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गया. एक सिविल सचिवालय नाइट गार्ड, जो ड्यूटी पर था, ने पीड़िता को सड़क पर सहायता के लिए रोते हुए पाया. उन्होंने 112 हेल्पलाइन पर फोन करके सूचना दी. चंडीगढ़ पुलिस हरकत में आई और बाद में आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

महिला की हत्या के बाद उसी के बेडरूम में आरोपियों ने बनाए संबंध, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

हैवानियत ने तोड़ी रिश्तों की मर्यादा! भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर किया मामी का गैंगरेप, और फिर...

बैंक से नहीं मिला लोन तो व्यक्ति ने लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -