महिला की हत्या के बाद उसी के बेडरूम में आरोपियों ने बनाए संबंध, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
महिला की हत्या के बाद उसी के बेडरूम में आरोपियों ने बनाए संबंध, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

दुनिया भर से आए दिन कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है इस बीच अमेरिका में एक महिला तथा एक पुरुष ने मिलकर लोहे की रॉड से एक महिला की हत्या कर डाली। अपराधियों ने एक और हैरान कर देने वाली बात स्वीकार कि महिला जब अपनी आखिरी सांसे ले रही थी तो दोनों अपराधियों ने मृतका के बेडरूम में जाकर ही शारीरिक संबंध बनाए। मृतका को मारने वाली महिला से समलैंगिक संबंध की बात भी सामने आई है। हद तो ये रही कि इसके पश्चात् अपराधी कपल ने इस घटना के पश्चात् मृतका के घर से कार सहित कई चीजों की चोरी भी की। ये घटना अमेरिका के ओकलाहोमा (Oklahoma) के तुलसा (Tulsa) की है। महिला का क़त्ल 4 जनवरी को हुआ था। 

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, मरने वाली महिला की आयु 29 साल थी। वही इस मामले में पुलिस ने कपल को अरेस्ट कर लिया है, जिसने पूछताछ में कई हैरतअंगेज वाले खुलासे किए है। 28 वर्षीय निकोलस जॉनसन एवं 25 वर्षीय ब्रिनली डेनिसन नाम के इस कपल को हिरासत में ले लिया गया है। दरअसल, पुलिस के सामने हुई पूछताछ में निकोलस ने कहा कि वह डेनिसन के साथ रिलेशनशिप में था। मगर डेनिसन मरने वाली महिला के साथ भी समलैंगिक सम्‍बंध थे।
 
दरअसल, निकोलस को दोनों के बीच संबंध पसंद नहीं थे। यही वजह थी कि उसकी हत्या कर दी गई। दोनों ही अपराधी वाशिंगटन काउंटी जेल में रहेंगे। वही पुलिस को इस केस में चोरी हुई कार फयेत्टविल(Fayetteville, Arkansas) से जब्त हुई। इस कार के भीतर ही अपराधी कपल सो रहा था। जब पुलिस ने अपराधी कपल से पूछताछ की तो उन्‍होंने अपना जुर्म स्वीकार लिया। साथ ही अपराधी निकोलस ने मान लिया कि डेनिसन उसके साथ जुर्म में सम्मिलित थी।

बैंक से नहीं मिला लोन तो व्यक्ति ने लगा दी आग

ईडी ने केरल के एक व्यापारी की संपत्ति जब्त की

कर्नाटक में शादी का वादा कर 26 महिलाओं से धोखाधड़ी करने वाला शख्स गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -