हैवानियत ने तोड़ी रिश्तों की मर्यादा! भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर किया मामी का गैंगरेप, और फिर...
हैवानियत ने तोड़ी रिश्तों की मर्यादा! भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर किया मामी का गैंगरेप, और फिर...
Share:

ग्वालियर: देशभर से आए दिन कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते है इस बीच ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया जिसमे एक भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर मामी के साथ सामूहिक दुष्कर्म  किया है। सामूहिक दुष्कर्म से पहले मामी को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया। मामी के न्यूड फोटोज, वीडियो भी शूट किए। घटना 31 दिसंबर की शाम हनुमान नगर गोला का मंदिर की है। तत्पश्चात, भांजा मामी को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।
 
वही रविवार को अपराधियों ने फिर मामी को अपने रूम पर बुलाया। मामी ने विरोध किया तो उन्होंने उसका न्यूड वीडियो मामा के मोबाइल पर भेज दिया। वीडियो सामने आते ही महिला अपने पति के साथ गोला का मंदिर थाना पहुंची तथा शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दोनों अपराधियों पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। टीकमगढ़ निवासी 21 वर्षीय कविता (बदला हुआ नाम) अपने पति के साथ ग्वालियर के गोला का मंदिर मौजूद हनुमान नगर में किराए पर रहती है। कविता का पति पास ही में मजदूरी करता है। यहीं कुछ दूरी पर महिला का भांजा रहता है। 31 दिसंबर की शाम भांजे ने अपनी मामी को कॉल कर घर पर कुछ आवश्यक काम होने पर आने के लिए बोला।

वही जब महिला, भांजे के घर पहुंची तो वहां भांजे का मित्र आकाश माहौर भी था। दोनों ने मामी को पानी पीने के लिए दिया। तत्पश्चात, वह नींद में जाने लगी। इसी वक़्त भांजे और उसके दोस्त ने मामी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसके बिना कपड़ों के वीडियो भी बना लिए। घटना के पश्चात् दोनों अपराधियों ने धमकाया कि किसी से कुछ बोला तो वीडियो वायरल कर देंगे तथा कट्‌टा से तेरे पति को गोली मार देंगे। तत्पश्चात डरी सहमी महिला अपने घर लौट आई, मगर अपराधी भांजा उसे ब्लैकमेल करने लगा। 9 जनवरी को अपराधी ने कॉल कर महिला को फिर अपने घर आने और उससे संबंध बनाने के लिए कहा। महिला ने भांजे के इस बर्ताव  का विरोध किया। मामी ने भांजे की हरकत का विरोध किया तो भांजे ने मामी का सामूहिक दुष्कर्म के वक़्त बनाया न्यूड वीडियो रविवार को मामा के फ़ोन पर भेज दिया। महिला के पति ने घर पहुंचते ही उससे विवाद आरम्भ कर दिया। तब महिला ने पूरी घटना के बारे में बताया। इसके पश्चात् दोनों गोला का मंदिर थाना पहुंचे तथा पुलिस को पूरी बात बताई। पुलिस ने तुरंत सामूहिक दुष्कर्म तथा ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

ओंकारेश्वर में स्थापित होगी अष्टधातु से बनी आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा

बैंक से नहीं मिला लोन तो व्यक्ति ने लगा दी आग

ईडी ने केरल के एक व्यापारी की संपत्ति जब्त की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -