दिल्ली महिला कांग्रेस प्रमुख अमृता धवन का आरोप- 'यूपी पुलिस ने मेरे कपड़े फाड़े'
दिल्ली महिला कांग्रेस प्रमुख अमृता धवन का आरोप- 'यूपी पुलिस ने मेरे कपड़े फाड़े'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को हाथरस सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार वालों से मुलाकात करने जा रहे थे. हालांकि, पुलिस ने दोनों कांग्रेस नेताओं को ग्रेटर नोएडा से आगे नहीं जाने दिया. किन्तु राहुल गांधी हाथरस जाने जिद पर अड़े हुए थे. इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हाथापाई भी हुई.

इसी बीच दिल्ली महिला कांग्रेस की प्रमुख अमृता धवन ने यूपी पुलिस पर उनके कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि यूपी पुलिस ने राहुल गांधी को गिरफ्तार करने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया. अमृता ने कहा कि लगभग 200 से 300 से पुलिसकर्मियों ने एक साथ धावा बोल दिया और लोगों के कपड़े तक फाड़ डाले. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि यूपी पुलिस ने उनके भी कपड़े फाड़े हैं.

कांग्रेस के कई नेताओं ने भी सोशल मीडिया पर अमृता धवन के फटे कपड़ों वाली तस्वीर को शेयर किया है. हालांकि, नोएडा पुलिस ने इन आरोपों का खंडन किया है. नोएडा की DCP (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि इस पूरे प्रदर्शन में मैं वहां पर उपस्थित थी. वहां पर भारी तादाद में महिला पुलिसकर्मी तैनात थीं. नोएडा पुलिस द्वारा इस तरह का कोई भी कार्य किसी भी महिला की मर्यादा के विरुद्ध नहीं किया गया है.

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प और उनकी वाईफ मेलानिया हुए कोरोना संक्रमित

डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन जल्द ही चैरिटी इवेंट को करेंगे संबोधित

हाथरस मामले पर बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति- दोषियों को जल्द फांसी दी जाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -