हाथरस मामले पर बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति- दोषियों को जल्द फांसी दी जाए
हाथरस मामले पर बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति- दोषियों को जल्द फांसी दी जाए
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ हुए गैंगरेप की घटना पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि 'मैं मांग करती हूं कि हाथरस मामले के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकाया जाए।' इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए उन्होंने योगी सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई को सही बताया है। 

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि उन्होंने इस मामले को लेकर पीएम मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की है, मामले की जांच के लिए राज्य सरकार ने SIT गठित की है, जिसकी रिपोर्ट सात दिन में सामने आ जाएगी। जब उनसे इस पूरी घटना में पुलिस प्रशासन के रवैये को लेकर सवाल उठाए गए, तो उन्होंने कहा मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस घटना को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमला कर रही है। ऐसे में निरंजन ज्योति ने काग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा जनता ने इन्हें नकार दिया है। ऐसे में अब वह कुछ न कुछ मुद्दा बनाकर आगे आने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिए गए बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव को कम से कम अपना शासनकाल भी याद कर लेना चाहिए। बुलंदशहर और मथुरा कांड को अभी तक कोई नहीं भूला है। उन्होंने कहा हाथरस कांड सत्ता-विपक्ष का मुद्दा नहीं है फिर भी विपक्ष द्वारा की जा रही सियासत दुर्भाग्यपूर्ण है।

अमेज़ॅन में वाइल्डफायर में हुई 13% की वृद्धि

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के करीबी को हुआ कोरोना

क्या डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया को भी हुआ कोरोना ? दोनों ने खुद को किया क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -