दिल्ली: तिहाड़ जेल के बाहर क्यों लगे 'केजरीवाल मसाज सेंटर' के पोस्टर ?
दिल्ली: तिहाड़ जेल के बाहर क्यों लगे 'केजरीवाल मसाज सेंटर' के पोस्टर ?
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के लोकसभा सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार (1 नवंबर) को तिहाड़ जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना को लिखी चिट्ठी का हवाला देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल पर जेल प्रशासन की मिलीभगत से तिहाड़ जेल को मसाज पार्लर बना डालने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अब भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने तिहाड़ जेल के बाहर केजरीवाल के पोस्टर लगा दिए हैं। इन पोस्टरों में सीएम केजरीवाल को मसाज करते हुए दिखाया गया है, साथ ही पोस्टर पर लिखा हुआ है 'केजरीवाल मसाज सेंटर।'

इन पोस्टरों को लगाने की जिम्मेदारी खुद दिल्ली भाजपा इकाई के नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने ली है। दरअसल, आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन पर तिहाड़ जेल में मसाज करवाने और ऐशो आराम की जिंदगी जीने को लेकर हुए खुलासे के बाद भाजपा ने AAP को आड़े हाथों लिया है। बता दें कि, सत्येंद्र जैन ही दिल्ली के जेल मंत्री भी हैं और अभी तक उन्हें पद से नहीं हटाया गया है। ऐसे में दिल्ली की ही तिहाड़ जेल में दिल्ली का जेल मंत्री किस तरह के ऐशो-आराम के मजे ले रहा है, इस पर सारा सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। 

दरअसल, भ्रष्टाचार के आरोप में जैन को अरेस्ट करने वाली प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अदालत में दाखिल अपने हलफनामा में कहा है कि सत्येंद्र जैन जेल में ऐश की जिंदगी गुजार रहे हैं। ED ने कहा है कि मंत्री सत्येंद्र जैन की पत्नी अक्सर उनसे मिलने के लिए जेल में आती है और उन्हें घर का खाना भी देकर जाती है। ED ने अपने हलफनामे के साथ कुछ फोटोग्राफ भी कोर्ट को सौंपे हैं। इन तस्वीरों में AAP के मंत्री जेल के अंदर मसाज कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोर्ट में दाखिल अपने हलफनामे में जांच एजेंसी ने बताया है कि तिहाड़ जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन को ना सिर्फ हेड मसाज दिया जा रहा है, बल्कि उन्हें समय-समय से फुट मसाज और बैक मसाज जैसी सुविधाएं भी प्रदान की जा रही है। 

बता दें कि सत्येंद्र जैन अंकुश और वैभव जैन इस समय तिहाड़ जेल में ही बंद हैं। जैन को जमानत भी नहीं मिल रही है, क्योंकि वे ED की भ्रष्टाचार संबंधी पूछताछ में कह चुके हैं कि उनकी याददाश्त जा चुकी है और उन्हें कुछ भी याद नहीं। इसके चलते उनके खिलाफ केस और मजबूत होता जा रहा है। वहीं, दिल्ली की जेल जेल में ही कैद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने भी LG सक्सेना को पत्र लिखकर सत्येंद्र जैन के बारे में बड़ा खुलासा किया है, जिससे AAP और पार्टी के मंत्री की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 

बता दें कि, दिल्ली की मंडोली जेल में कैद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में सुकेश ने आम आदमी पार्टी (AAP) और तिहाड़ जेल में भ्रष्टाचार के आरोपों में कैद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर बेहद संगीन इल्जाम लगाए हैं। आरोपों के घेरे में तिहाड़ जेल के DG संदीप गोयल भी हैं। पत्र में सुकेश ने दावा किया है कि वह करप्शन और कुछ इकोनॉमिक्स ऑफेंस के मामले में 2017 से जेल में कैद है। 

महाठग सुकेश ने दावा करते हुए कहा है कि वह सत्येंद्र जैन को 2015 से जानता है और उसने AAP को 50 करोड़ रुपये दिए हैं। इसके एवज में पार्टी ने उसे दक्षिण भारत में बड़ा पद देने का वादा किया था और राज्यसभा में नॉमिनेट करने का भी आश्वासन दिया था। सुकेश ने अपने पत्र में आगे लिखा है कि 2017 में पार्टी सिंबल केस में जब मुझे गिरफ्तार किया गया और मैं तिहाड़ जेल में कैद था, इस दौरान दिल्ली के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन कई दफा आकर मुझे मिले। इस दौरान उन्होंने मुझसे कई बार पूछा कि अरेस्ट करने वाली जांच एजेंसी को मैंने AAP को जो पैसे दिए हैं, उस संबंध में कोई जानकारी तो नहीं दी है।

'राहुल गांधी में दम नहीं है...', कांग्रेस पर ओवैसी का बड़ा हमला, जमकर सुनाई खरी-खरी

फिर मिशन 2024 पर निकली सीएम ममता बनर्जी ? आज स्टालिन से कर सकतीं हैं मुलाकात

जहाँ भी सिख मिले, मार डाले गए, क्योंकि एक 'बड़ा पेड़' गिरा था.., भूले तो नहीं 1984 का नरसंहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -