फिर मिशन 2024 पर निकली सीएम ममता बनर्जी ? आज स्टालिन से कर सकतीं हैं मुलाकात
फिर मिशन 2024 पर निकली सीएम ममता बनर्जी ? आज स्टालिन से कर सकतीं हैं मुलाकात
Share:

कोलकाता: क्या पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी एक बार फिर विपक्षी दलों को एकजुट करने निकली हैं? हालांकि, उन्होंने या उनकी पार्टी ने अभी तक इसे लेकर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है, मगर सीएम बनर्जी का संभावित तमिलनाडु दौरा इस बात के संकेत दे रहा है। खबर है कि ममता बनर्जी, तमिल नाडु के सीएम एमके स्टालिन से मुलाकात कर सकती हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, TMC सुप्रीमो, पश्चिम बंगाल के गवर्नर एलए गणेशन के बड़े भाई के जन्मदिन समारोह में शामिल होने चेन्नई जा रही हैं। इसी दौरान वह आज बुधवार (2 नवंबर) को सीएम स्टालिन के साथ भी मुलाकात कर सकती हैं। वहीं, सियासी जानकारों का मानना है कि बनर्जी विपक्ष का चेहरा बनने के लिए दांव खेल रही है। हालांकि,  जनता के रुपयों पर निजी कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर विपक्ष ने ममता बनर्जी पर सवाल खड़े किए हैं।

बता दें कि, गत वर्ष दिसंबर तक ममता बनर्जी ने भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट बनने की कोशिशें की थीं। इससे पहले वर्ष 2021 में बंगाल विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत ने भी उनकी कोशिशों को बल दिया। उन्होंने भाजपा के खिलाफ अपने आप को विपक्ष का प्रमुख चेहरा साबित करने के लिए ताबड़तोड़ दौरे किए। उस दौरान उन्होंने, कांग्रेस की तत्कालीन प्रमुख सोनिया गांधी से लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार तक से मुलाकात की। वहीं, उनकी पार्टी भी अन्य दलों के नेताओं को शामिल कर विस्तार करती रही। अब भी सियासी जानकार ममता और स्टालिन की मुलाकात को मिशन 2024 से जोड़कर देख रहे हैं।  

'गुजरात का विकास और सारा देश कंगाल', शिवसेना ने फिर बोला सरकार पर हमला

'राहुल गांधी में दम नहीं है...', कांग्रेस पर ओवैसी का बड़ा हमला, जमकर सुनाई खरी-खरी

'किसी दबाव में नहीं है मोदी सरकार...', आखिर क्यों हरदीप पुरी ने दिया ये बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -