दिल्ली में सुहावना हुआ मौसम, बारिश से तापमान में आई गिरावट
दिल्ली में सुहावना हुआ मौसम, बारिश से तापमान में आई गिरावट
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली-NCR में मौसम सुहावना हो गया है। लोगों को उमस भरी गर्मी से आराम मिला है। दिल्ली-NCR के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश जारी है। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और आस-पास के क्षेत्रों में बारिश के साथ ही ठंडी हवाएं भी चल रही है, जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। IMD ने दिल्ली के अलावा हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में आज (शनिवार), 16 जुलाई को बारिश होने की संभावना जाहिर की है।

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, दादरी, झज्जर, फरुखनगर, पलवल, औरंगाबाद, होडल (हरियाणा), हापुड़, स्याना, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, शिकारपुर, खुर्जा, जट्टारी, खैर, अलीगढ़, हाथरस और आस-पास के इलाकों में अगले कुछ घंटों में बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, दिल्ली में आज, 16 जुलाई को अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस, जबकि  न्यूनतम तापमान 27-28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने पहले ही संभावना जाहिर की थी कि  शनिवार को दिल्ली में कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा हो सकती है। साथ ही आसमान में बादल छाए रहेंगे। 

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, दिल्ली में 17 जुलाई को भी हल्की बारिश होने की संभावना है। वहीं, 19 और 20 जुलाई को भी बादलों की आवाजाही के बीच हल्की बारिश और बूंदाबांदी होने का अनुमान है। इस दौरान दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम पारा 38 डिग्री सेल्सियस तक जाने की संभावना है।

पंजाब में अकाली दल के यह दिग्गज नेता का हुआ निधन

90% हुए मुस्लिम, सरकारी स्कूल में भी 'हिन्दू बच्चों' को नहीं मिलता दाखिला

मोदी सरकार को फंसाने के लिए कांग्रेस ने 'तीस्ता सीतलवाड़' को दिए पैसे.., पढ़ें SIT का हलफनामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -