दिल्ली में आज भी जारी रहेगा बारिश का दौर, देखें मौसम विभाग की अपडेट
दिल्ली में आज भी जारी रहेगा बारिश का दौर, देखें मौसम विभाग की अपडेट
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में भले ही मॉनसून की एंट्री हुए लगभग एक महीने का समय हो चुका हो, किन्तु अब तक बहुत कम ही झमाझम बारिश हुई है। इस साल भीषण गर्मी का ताप झेलने वाले दिल्लीवासियों को काफी समय से मॉनसून में होने वाली तेज बारिश की प्रतीक्षा थी। हालांकि, राजधानी में हल्की से मध्यम बारिश तो हो रही है, लेकिन जिसकी उम्मीद है वैसी नहीं। मौसम विभाग ने आज भी राजधानी में हल्की बारिश की संभावना जताई है। 

बता दें कि दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में बीते कई दिनों से मौसम सुहावना बना हुआ है। बीच-बीच में कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हो रही है। मौसम विभाग (IMD) ने अनुमान जताते हुए कहा है कि राजधानी में आज भी हल्की बारिश होगी। इसके साथ ही, आसमान में बादल छाए रहेंगे। IMD के अनुसार, दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है, जबकि अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है।  

वहीं, बारिश होने के कारण राष्ट्रीय राजधानी की हवा में पहले के मुकाबले बेहतर बनी हुई है। ओवरऑल एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 62 के आसपास रिकॉर्ड किया गया, जो कि संतोषजनक श्रेणी के अंतर्गत आता है। वहीं, IMD ने बताया है कि अगले तीन दिनों तक 18-22 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलती रहेंगी।  

वाहन चेकिंग कर रहे RTO सिपाही और ड्राइवर को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही दोनों की मौत

भारत 30 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने की राह पर: गोयल

14वीं मंजिल से कैसे गिरी नर्स, एक बूँद खून नहीं निकला और हो गई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -