दिल्ली में नहीं थम रहा दंगाइयों का तांडव, गोकुलपुरी में दूकान में आग लगाकर भागे
दिल्ली में नहीं थम रहा दंगाइयों का तांडव, गोकुलपुरी में दूकान में आग लगाकर भागे
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के नाम पर दिल्ली की सड़कों पर शुरू हुई हिंसा अभी तक थमी नहीं है. पिछले तीन दिनों में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा की घटनाएं हुई हैं, जिसमें अभी तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है. बुधवार सुबह भी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में उग्र प्रदर्शन हुआ, यहां पर कुछ उपद्रवियों ने एक दुकान को आग के हवाले कर दिया.

वहीं दिल्ली के मौजूदा हालात पर नियंत्रण करने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल को खुली छूट दे दी गई है. अजित डोभाल अब से कुछ देर में पीएम नरेंद्र मोदी और मंत्रिमंडल को दिल्ली हिंसा की जानकारी देंगे. मंगलवार शाम को अजित डोभाल दिल्ली के कई क्षेत्रों में भी गए थे. दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में बुधवार सुबह स्क्रैप मार्केट की एक दुकान को आग के हवाले कर दिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यहां पर कुछ लोग आए और आग लगाकर भाग निकले. उपद्रवियों ने स्क्रैप मार्केट की दुकान नंबर 15 को फूंक डाला है.

दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों की तादाद बढ़ गई है. बुधवार सुबह गुरु तेग बहादुर अस्पताल के द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, अभी तक दिल्ली हिंसा में 18 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल भी शहीद हुआ है. अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि चार मृत लोगों को बुधवार सुबह ही हॉस्पिटल लाया गया है.

सीनियर हब मैनेजर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 1,00,000 रु

बिहार में लागू नहीं होगा NRC, विधानसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित

US से हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कितना खर्चा कर रहा है भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -