दिल्ली हिंसा: सीएम केजरीवाल ने की हरदीप पुरी से मुलाक़ात

दिल्ली हिंसा: सीएम केजरीवाल ने की हरदीप पुरी से मुलाक़ात

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रही हिंसा की ख़बरें अब लोगों के लिए समस्या का कारण बनती जा रही है. वहीं राजधानी के हिंसाग्रस्त इलाकों में हालात सामान्य हो रहे हैं लेकिन दहशत व तनाव कायम है. वहीं इस बात का पता चला है कि दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 42 हो गई, जबकि 300 से ज्यादा लोग अस्पतालों में भर्ती हैं. दिल्ली पुलिस ने अब तक 148 एफआईआर दर्ज की हैं. 630 लोगों को पकड़ा है, जिसमें कुछ की गिरफ्तारी भी हुई है. उत्तर पूर्वी दिल्ली में सुरक्षा के लिए 7000 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं.

केंद्रीय मंत्री पुरी से मिले केजरीवाल:  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा कि चुनाव के बाद पहली बार हरदीप पुरी जी से मिला. वहीं दिल्ली की शासन विधि में बहुत सी चीजें उनके मंत्रालय के अंतर्गत आती हैं. हम दोनों दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करने के लिए सहमत हैं. 

कपिल मिश्रा पहुंचे जंतर-मंतर: मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि कपिल मिश्रा जंतर-मंतर पहुंच चुके हैं. यहां उन्होंने शांति मार्च बुलाई थी. दिल्ली हिंसा के बाद लोगों से शांति की अपील करते हुए यह मार्च बुलाया गया है.

व्हॉट्सएप नंबर जारी करेगी दिल्ली सरकार: वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि तो व्हॉट्सएप के माध्यम से नफरत फैलाने वाली तमाम चीजें वायरल की जा रही हैं. अगर किसी के पास इस तरह के मैसेज आते हैं तो वह तुरंत इसकी शिकायत दर्ज कराए. दिल्ली सरकार ऐसी शिकायतें दर्ज कराने के लिए विशेष व्हॉट्सएप नंबर जारी करने वाली है.

'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर

पंजाब : वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने पेश किया उम्मीद से बेहतर बजट

राजस्थान : 707 ग्राम पंचायतों का चुनाव कार्यक्रम हुआ तय, इस दिन होगा मतदान