दिल्ली: घर के सामने ही गोली मारकर दो बहनों की हत्या, भाई को मारने आए थे माइकल और अर्जुन, 15-20 बदमाश थे साथ
दिल्ली: घर के सामने ही गोली मारकर दो बहनों की हत्या, भाई को मारने आए थे माइकल और अर्जुन, 15-20 बदमाश थे साथ
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के आरके पुरम की अंबेडकर बस्ती आज रविवार सुबह 4 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठी. जिस वक़्त तमाम लोग अपने घरों में सो रहे थे, उसी समय बदमाशों ने बस्ती के एक घर की दो बहनों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने वारदात में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों आरोपियों के नाम माइकल और अर्जुन हैं. वहीं, अपराधियों की गोली से जान गंवाने वाली दोनों बहनों के नाम पिंकी और ज्योति हैं. 

परिवार वालों का दावा है कि बदमाश भाई ललित को मारने के लिए आए थे. मगर, भाई को बचाने के लिए बहनें सामने आ गईं और अपराधियों की गोली की शिकार हो गईं. घर की एक सदस्य रेखा के अनुसार, ललित ने एक बदमाश से 15000 रुपए उधार ले रखे थे. इसी की वसूली के लिए उसने घर पर गुंडे पहुंचाए थे. ललित रिश्ते में रेखा का जेठ लगता है. वह पेशे से ड्राइवर है. रेखा ने बताया कि अचानक आज सुबह 15-20 की तादाद में बदमाश आए. उन्होंने घर के दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया. मगर, डर के कारण किसी ने दरवाजा नहीं खोला. इसके कुछ देर बाद बदमाश फिर आए और फायरिंग कर दी. यह आवाज़ें सुनकर, अपने भाई को बचाने के लिए ज्योति और पिंकी घर से बाहर निकलकर आईं. शायद उन्हें ऐसा लगा होगा कि अपराधी उनपर गोलीबारी नहीं करेंगे, मगर बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोली मार दी.

रेखा के अनुसार, ललित घर से बाहर निकला, तो अपराधियों ने उस पर भी गोलियां चलाईं. मगर, वह बच गया. गोली लगने के बाद दोनों बहनें खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ी थीं. उन्हें फ़ौरन सफदरजंग हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां दोनों की जान चली गई. पिंकी और ज्योति दोनों का विवाह हो चुका था. पिंकी बड़ी बहन थी. उसकी दो बेटियां हैं. वहीं, छोटी बहन ज्योति के दो पुत्र और एक पुत्री हैं.

स्पा सेंटर में अचानक पहुँच गई पुलिस, मची अफरा-तफरी

साथ बैठकर दो दोस्त पी रहे थे शराब तभी छिड़ गया विवाद और फिर..

एक कैंटर में ठूसकर भरे थे कई ऊंट, लोगों ने पहुंचाया पुलिस थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -