Share:
साथ बैठकर दो दोस्त पी रहे थे शराब तभी छिड़ गया विवाद और फिर..
साथ बैठकर दो दोस्त पी रहे थे शराब तभी छिड़ गया विवाद और फिर..

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी के मोहल्ला धक्का बस्ती में शुक्रवार की रात शराब पीने के समय हुए दो दोस्तों में मामूली बात पर विवाद बढ़ता चला गया। इसके उपरांत एक युवक ने बोतल से गला रेतकर दोस्त का क़त्ल कर डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। सूचना के उपरांत घटनास्थल पर पहुंची मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार: पुलिस के अनुसार धक्का बस्ती निवासी संदीप शुक्रवार की रात को अपने दोस्त के साथ मोहल्ला में ही एक ऑटो में बैठकर शराब पीने में लगा हुआ था। शराब पीने के बीच संदीप का अपने ही एक दोस्त के साथ झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया की साथ शराब पी रहे एक युवक ने कांच की बोतल तोड़ कर संदीप का गला रेत डाला। गला बैठने के बाद संदीप लहूलुहान हो उठा।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की: वारदात को अंजाम देने के उपरांत आरोपी वहां से फरार हो गया।  संदीप के परिजन भी मौके पर पहुंच गए तथा संदीप को उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। सूचना पाने के उपरांत मॉडल टाउन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने रात को शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाने वाला है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश भी शुरू की जा चुकी है।

किशोरी का अपहरण कर किया बलात्कार और फिर...

महेंद्रगढ़ पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, चोरों के पास से मिले लाखों के सोने चांदी के आभूषण

कटी गर्दन-कटे बाजू.., तालाब किनारे मिली युवती की निर्वस्त्र लाश, देखकर डर गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -