दिल्ली से सामने आया तीन तलाक का मामला, पहले मारपीट के आरोप में पति को मिली थी जमानत
दिल्ली से सामने आया तीन तलाक का मामला, पहले मारपीट के आरोप में पति को मिली थी जमानत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस ने एक व्यक्ति को उसकी पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोप में अरेस्ट किया था. पत्नी की शिकायत पर उसके खिलाफ ये कार्रवाई हुई थी. किन्तु आरोपी पति जमानत पर जेल से रिहा हो गया है. अब पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ ट्रिपल तलाक की शिकायत भी दर्ज कराइ है.

मामला दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके से सामने आया है. इसी महीने की 13 तारीख को पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि उसके पति ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर दर्ज की और दबिश देकर आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने आरोपी पति को अदालत में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इसके बाद आरोपी पति ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दायर कर दी. जिस पर सुनवाई करने के बाद अदालत ने उसे जमानत दे दी और जमानत पर रिहा होकर जेल से बाहर आ गया.

इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है. अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच में तीन तलाक की बात सामने आई है. इसके बाद महिला की शिकायत में पुलिस बाकी धाराओं जोड़कर आरोपी पति के खिलाफ दोबारा एक्शन लेगी.

एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या, वीडियो में भाई को बताया जिम्मेदार

राहुल बनकर साहिब अली ने लूटी लड़की की अस्मत, आरोपी के पिता ने भी की गलत हरकत

मध्य फ्रांस में तीन पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर की गई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -