राहुल बनकर साहिब अली ने लूटी लड़की की अस्मत, आरोपी के पिता ने भी की गलत हरकत
राहुल बनकर साहिब अली ने लूटी लड़की की अस्मत, आरोपी के पिता ने भी की गलत हरकत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सरिता विहार इलाके से एक हिंदू लड़की के यौन शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि साहिब अली नाम के 20 वर्षीय युवक ने पहचान छिपा कर उस पर शादी का दबाव डाला और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बाबत उसने सरिता विहार थाने में अपनी तहरीर दी है। शिकायत में पीड़िता ने साकिब के घरवालों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

पुलिस के मुताबिक, 21 दिसंबर को थाने में दाखिल अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि साहिब उसके घर में किराएदार था और उसने वहाँ अपना नाम राहुल बताया हुआ था। इस दौरान दोनों में नजदीकियाँ बढ़ने लगीं थीं। पीड़िता कहती है कि दोस्ती होने के बाद राहुल ने उसके साथ शादी करने की बात कही और कुछ दिन बाद ही वह उसे अपने माता, पिता, भाई, बहन और जीजा के पास अली विहार अपने घर ले गया। 

वहाँ उसकी इच्छा के खिलाफ उससे संबंध बनाए गए और धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव बनाने लगा। पीड़ित हिन्दू लड़की का आरोप है कि साहिब अली उर्फ ​​राहुल के पिता हाजीसुन्नला (Hazisunnala) ने भी उसे गलत तरीके से छुआ और उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। आपको बता दें कि मामले में शिकायत होने के बाद युवती का मेडिकल टेस्ट करवा लिया गया है। आरोपितों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 376,366, 354,406 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। हालाँकि, गिरफ्तारी अभी किसी की नहीं हुई है। 

मध्य फ्रांस में तीन पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर की गई हत्या

महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में बिहार पुलिस का कांस्टेबल गिरफ्तार

दिल्ली से सामने आया तीन तलाक़ का दिल दहला देने वाला मामला, 27 वर्षीय महिला के साथ हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -