मध्य फ्रांस में तीन पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर की गई हत्या
मध्य फ्रांस में तीन पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर की गई हत्या
Share:

मध्य फ्रांस के पुय-डी-डोम गांव में तीन पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और एक चौथा घायल हो गया है। घरेलू हिंसा के आह्वान का जवाब देने वाले अधिकारियों को एक 48 वर्षीय व्यक्ति ने गोली मार दी क्योंकि उन्होंने एक महिला को बचाने का प्रयास किया। मंत्रालय ने एक बयान में कहा, तीनों अधिकारियों की उम्र 21, 37 और 45 साल की थी।

हमलावर ने कथित तौर पर पुलिस पर गोली चलाई जब वे स्थान पर पहुंचे और फिर घर में आग लगा दी। जिस महिला को घरेलू हिंसा की घटना में शामिल बताया गया था, वह घर की छत पर शरण लेने के बाद सुरक्षित है और उसे पुलिस ने बचा लिया। संदिग्ध को ढूंढने के लिए फ्रांस के गामेरडी नेशनल पुलिस द्वारा ऑपरेशन अभी भी जारी है।

"गेराल्ड डार्मन, आंतरिक मंत्री, और मार्लिन शियाप्पा, आंतरिक मंत्री के प्रतिनिधि, मंत्री, विभागीय गांदरमेरी के लेफ्टिनेंट साइरिल मोरेल, वारंट ऑफिसर रेमी डुप्लस और ब्रिगेडियर अर्नो मावेल के मिशन पर हुई मौतों के बाद गहरा दुख व्यक्त करते हैं। पीयू-डी-डोम का समूह, सेंट-जस्ट में घरेलू हिंसा के लिए एक हस्तक्षेप के दौरान मारा गया।" विशेष रूप से, मीडिया ने यह भी बताया कि शूटर, जिसे महिला के पति या पत्नी होने की पुष्टि की गई थी, को पहले बाल हिरासत से संबंधित मुद्दों के लिए जाना जाता है।

ट्रम्प ने कोविड राहत विधेयक को किया अस्वीकार

कोरोना के नए रूप के कारण यूरोप में इतना हुआ मौत का आंकड़ा

पाकिस्तान सीनेट का सत्र 30 दिसंबर होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -