भूख से ही हुई राजधानी में तीन बच्चियों की मौत: पोस्टमार्टम रिपोर्ट
भूख से ही हुई राजधानी में तीन बच्चियों की मौत: पोस्टमार्टम रिपोर्ट
Share:

नई दिल्ली। देश की राजधानी में भूख से तीन बच्चियों की मौत का मामला सामने आने से पूरा देश सकते में हैं। अभी तक कहा जा रहा था कि इन बच्चियों की मौत जहर खाने से हुई है, लेकिन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि इनकी मौत का कारण भूख ही थी। बुधवार को इन बच्चियों का फिर से पोस्टमार्टम किया गया। मामला दिल्ली के मंडावली ​इलाके का है। 

अलवर मॉब लिंचिंग में नया मोड़, रकबर का बयान निकला गलत


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि इन बच्चियों के पेट में अन्न का एक भी दाना नहीं था और भूख के कारण ही इनकी मौत हुई है। इन बच्चियों के शव लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाए गए थे। अस्पताल की निदेशक डॉक्टर अमिता सक्सेना ने कहा कि पोस्टमार्टम के दौरान इनके पेट एकदम खाली पाए गए। यह भुखमरी के कारण मौत ​का ही मामला है। इस मामले में दिल्ली सरकार ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने इस मामले को लेकर ट्वीट भी किया है। इस मुद्दे को लेकर गुरुवार को संसद में भी काफी हंगामा हुआ। 

गले लगने को कांग्रेस ने बनाया मुद्दा


बता दें कि भूख से मरने वाली तीनों लड़कियां सगी बहने थीं। इनके नाम मानसी, पारो और सूखो हैं और इनकी उम्र क्रमश: आठ साल, पांच साल और दो साल हैं। गौरतलब है कि इन तीनों लड़कियों का पिता एक रिक्शाचालक है और कुछ दिनों पहले  उसका रिक्शा चोरी हो गया था, जिसके बाद घर में  खाना नहीं बना था। 

खबरें और भी

न्यूजट्रैक की नजर में सारी खबर

महिला हॉकी विश्व कप: पहली जीत के लिए आयरलैंड से मैच

देश भर में जारी है ट्रांसपोर्ट हड़ताल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -