गले लगने को कांग्रेस ने बनाया मुद्दा
गले लगने को कांग्रेस ने बनाया मुद्दा
Share:

नई दिल्ली: देश में आम चुनाव नज़दीक है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के पास कोई मुद्दा नज़र नहीं आ रहा है. कांग्रेस 2019 चुनावों को भुनाने के लिए किसी ना किसी मुद्दे को पकड़ रही है. जहां कुछ दिनों पहले लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को गले लगाया था. जिसकी बीजेपी ने खूब आलोचना की थी. 

 

इस मुद्दे के मीडिया में उठने के बाद चुकी कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं था तो उसने इसे ही चुनावी मुद्दा बनाकर कांग्रेस ने फ्री हग कैंपेन की शुरुआत कर दी. इसी कड़ी में अब राहुल गांधी ने बयान दिया है कि बीजेपी सांसद मेरे गले नहीं मिल सकते. लगता है राहुल गांधी ने यह बयान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस बयान के रूप में दिया है जिसमे योगी ने कहा था कि राहुल मुझसे गले नहीं मिल सकते है. 

 

अब इस मामले मे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि बीजेपी के सांसद उन्हें देखकर 2 कदम पीछे हो जाते हैं. राहुल ने कहा, 'आजकल बीजेपी नेताओं को डर लगता कि कहीं मैं उन्हें गले ना लगा लूं. राहुल ने यह बात एक किताब लॉन्चिंग के मोके पर कही.  किताब लॉन्च के इस मौके पर राहुल गांधी के अलावा सीनियर बीजेपी लीडर लाल कृष्ण आडवाणी भी मौजूद थे.

ख़बरें और भी...

बीजिंग में भारतीय और अमेरिकी दूतावास के बाहर धमाका

2 घंटे में जुकरबर्ग को 1150 अरब का नुकसान

आज सुबह की बड़ी ख़बरें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -