हाईकमान का बुलावा: सिद्धारमैया बोले- मुझे लोकसभा चुनाव की चर्चा करने दिल्ली बुलाया है..
हाईकमान का बुलावा: सिद्धारमैया बोले- मुझे लोकसभा चुनाव की चर्चा करने दिल्ली बुलाया है..
Share:

बेंगलुरु: मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने रविवार को खुलासा किया कि कांग्रेस आलाकमान ने उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव से संबंधित चर्चा के लिए दिल्ली बुलाया है. पत्रकारों को संबोधित करते हुए, सिद्धारमैया ने कहा, "मुझे दिल्ली बुलाया गया है।  उन्होंने मुझे संसद चुनावों पर चर्चा करने के लिए बुलाया है।" यह घोषणा तब हुई है जब राजनीतिक परिदृश्य महत्वपूर्ण चुनावी घटना के लिए तैयार हो रहा है।

विभिन्न बोर्डों और निगमों के लिए अध्यक्षों की नियुक्ति के बारे में एक प्रश्न का उत्तर देते हुए, मुख्यमंत्री ने प्रेस को बताया कि सरकार वर्तमान में सूची को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है। निर्णय लेने की प्रक्रिया पर प्रकाश डालते हुए, सिद्धारमैया ने साझा किया, "पहले, हमने पहले विधायकों की नियुक्ति के बारे में सोचा था, लेकिन अब पार्टी कार्यकर्ताओं को भी चुनने की मांग है। इसलिए, हम एक सूची बना रहे हैं।" रहस्योद्घाटन नियुक्तियों के लिए एक सूक्ष्म दृष्टिकोण को इंगित करता है, जिसमें समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं को शामिल करने के लिए निर्वाचित प्रतिनिधियों से परे विचार शामिल हैं। मुख्यमंत्री की उभरती रणनीतियों की स्वीकार्यता एक गतिशील निर्णय लेने की प्रक्रिया का सुझाव देती है क्योंकि सरकार इन महत्वपूर्ण नियुक्तियों के लिए एक व्यापक और समावेशी सूची स्थापित करने की दिशा में काम कर रही है।

जैसा कि लोकसभा चुनावों से पहले राजनीतिक माहौल तेज हो गया है, सिद्धारमैया की दिल्ली यात्रा कांग्रेस आलाकमान के साथ चर्चा से जुड़े रणनीतिक महत्व को रेखांकित करती है। इन विचार-विमर्शों के नतीजों से आगामी संसदीय चुनावों के लिए पार्टी के दृष्टिकोण और तैयारियों को आकार देने की उम्मीद है।

ब्रिज और सड़कों के बाद अब 'चोरी' हुआ पूरा का पूरा तालाब ! आखिर बिहार में चल क्या रहा ?

डॉक्टर ने 11वीं मंजिल से लगाई छलांग, जाँच में जुटी पुलिस

शर्मनाक! 45 साल के पड़ोसी ने 17 वर्षीय मूक बधिर लड़की के साथ की दरिंदगी, माँ के देखकर उड़े होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -