डॉक्टर ने 11वीं मंजिल से लगाई छलांग, जाँच में जुटी पुलिस
डॉक्टर ने 11वीं मंजिल से लगाई छलांग, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

पंचकूला: हरियाणा के पंचकूला से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 35 वर्षीय महिला डॉक्टर ने 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। मौके से अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक का नाम पूनम अग्रवाल है, जो कि पेशे से एक डॉक्टर है।

घटना सेक्टर-20 के सनसिटी सोसाइटी की है। प्राप्त खबर के अनुसार, मृतक पूनम अग्रवाल के पति असल अग्रवाल मुंबई में कस्टम डिपार्टमेंट में तैनात हैं। अभी कुछ वक़्त से पहले ही अपने पत्नी एवं डेढ़ वर्षीय एक बच्चे के साथ ही सनसिटी सोसाइटी में रहने आए थे। इसी बीच रविवार को उनकी पत्नी पूनम ने बाथरूम जाने की बात कहकर चली गई तथा 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर दी।

पंचकूला के सेक्टर-20 के SHO वरिंदर शर्मा ने बताया कि उन्हें खबर प्राप्त हुई थी कि एक महिला ने सनसिटी सोसाइटी की 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तथा वहां से महिला को चोटिल अवस्था में एक निजी चिकित्सालय में ले गए, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मौके पर ACP सुरेंद्र कुमार एवं फॉरेंसिक की टीम भी पहुंची है।

शर्मनाक! 45 साल के पड़ोसी ने 17 वर्षीय मूक बधिर लड़की के साथ की दरिंदगी, माँ के देखकर उड़े होश

महिलाओं को प्रेग्नेंट कर पैसे कमाने का फ्रॉड ! बिहार पुलिस ने 8 ठगों को दबोचा

मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 31 साल फरार रहने के बाद पकड़ में आया हत्या के मामले में वांटेड आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -